विज्ञापन
Story ProgressBack

दिल्ली : AIIMS की नर्सिंग छात्रा ने की खुदकुशी, पुलिस ने शूरू की जांच 

पुलिस को मृतक छात्रा के कमरे से एक सोसाइड नोट भी मिला है. इस नोट में छात्रा ने लिखा है कि वह बीते कुछ समय से डिप्रेशन में है और इसी वजह से वह अब आत्महत्या कर रही है.

Read Time: 2 mins
दिल्ली : AIIMS की नर्सिंग छात्रा ने की खुदकुशी, पुलिस ने शूरू की जांच 
प्रतीकात्मक चित्र
नई दिल्ली:

दिल्ली एम्स में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही छात्रा द्वारा खुदकुशी करने का एक मामला सामने आया है. घटना 30 अप्रैल की बताई जा रही है. पुलिस से मिली सूचना के अनुसार मृतक छात्रा BSC नर्सिंग की सेकेंड ईयर में पढ़ाई कर रही थी. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी का कहना है कि छात्रा ने एम्स के हॉस्टल में फंखे से लटक कर आत्महत्या की है. 

सुसाइड नोट में डिप्रेशन में होने का जिक्र

पुलिस को मृतक छात्रा के कमरे से एक सोसाइड नोट भी मिला है. इस नोट में छात्रा ने लिखा है कि वह बीते कुछ समय से डिप्रेशन में है और इसी वजह से वह अब आत्महत्या कर रही है. पुलिस के अनुसार मृतक छात्रा 21 साल की थी और बिहार के शेखपुरा की रहने वाली थी. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही इस मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है. 

एम्स में इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है

आपको बता दें कि एम्स दिल्ली में छात्र द्वारा आत्महत्या का यह कोई पहला मामला नहीं है. कुछ वर्ष पहले भी एमबीबीएस के 22 साल के एक छात्र ने पांच मंजिल ऊपर जाकर हॉस्टल की छत से कूदकर खुदकुशी (Suicide) कर ली थी. पुलिस के मुताबिक मृतक की मानसिक हालत ठीक नहीं थी और उसका इलाज चल रहा था. मृतक छात्र की पहचान 22 साल के विकास के रूप में की गई थी. वह बेंगलुरु का निवासी था और दो साल पहले एबीबीएस करने के लिए आया था.

विकास ने 2018 में एमबीबीएस में दाखिला लिया था. वह मूल रूप से बेंगलुरु का रहने वाला था. पुलिस के मुताबिक विकास मानसिक तौर पर ठीक नहीं था और वह साइकाइट्री विभाग में एडमिट था. जांच में पता चला कि उसने एक घंटे की छुट्टी ली और फिर अपने हॉस्टल की पांचवी मंज़िल से कूद गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
14 साल की बच्ची का अश्लील वीडियो वायरल करने वाले छात्र को जमानत नहीं, जानें कैसे सुप्रीम कोर्ट ने खींच दी नई लकीर
दिल्ली : AIIMS की नर्सिंग छात्रा ने की खुदकुशी, पुलिस ने शूरू की जांच 
अरविंद केजरीवाल के PA ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई
Next Article
अरविंद केजरीवाल के PA ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;