विज्ञापन
Story ProgressBack

इश्क के पीछे साजिश : एक साल तक डेट, फिर शादी... 12 दिन बाद दुल्हन निकली लड़का

पुलिस ने एक बयान में कहा, "अगर आप उनकी शादी की तस्वीरें देखेंगे, तो अदिंडा बिल्कुल एक असली महिला की तरह दिखती हैं. उसकी आवाज और लहजा भी सौम्य है, इसलिए उसके महिला होने पर कोई संदेह नहीं था.

इश्क के पीछे साजिश : एक साल तक डेट, फिर शादी... 12 दिन बाद दुल्हन निकली लड़का

एक दूल्हे को शादी के 12 दिन बाद पता चला कि उसकी नई दुल्हन वास्तव में एक पुरुष है, पुलिस ने आरोप लगाया कि उसकी नई 'पत्नी' उसके साथ धोखाधड़ी कर रही है. इंडोनेशियाई व्यक्ति, जिसे केवल 'एके' के नाम से जाना जाता है, सोशल मीडिया के माध्यम से मुलाकात के बाद एक साल से अपनी साथी अदिंडा कंजा के साथ डेटिंग कर रहा था. 

26 साल के इस जोड़े ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया और पश्चिम जावा में एके के घर पर एक समारोह में शादी की. कंजा ने उसे बताया कि "उसका कोई परिवार नहीं बचा है.

News.com.au के रिपोर्ट के मुताबिक नवविवाहित जोड़ा एक साथ रहने लगा, लेकिन दूल्हे को अपनी नई पत्नी पर संदेह होने में देर नहीं लगी. उसे कम ही पता था कि उसकी दुल्हन कथित तौर पर एक महिला होने का दिखावा करके उसके परिवार की संपत्ति चुराने की एक भयावह योजना में थी.

पुलिस के मुताबिक, असल में, एके की नई पत्नी अपराध को अंजाम देने के लिए एक साल से अधिक समय से महिला होने का नाटक कर रही थी. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, कांजा ने कथित तौर पर अपनी शादी की रात यह कहकर संबंध बनाने से परहेज किया कि उसे अच्छा महसूस नहीं हो रहा है और उसे मासिक धर्म हो रहा है. लेकिन उसकी नई पत्नी एक पुरुष थी, जो वित्तीय लाभ के लिए एक महिला होने का नाटक कर रही थी. 

एके को बिल्कुल "पता नहीं" था कि यह मामला था, क्योंकि कंज़ा हमेशा एक पारंपरिक मुस्लिम नकाब पहनती थी, जिससे उनकी डेट्स के दौरान उसका चेहरा ढक जाता था, जबकि उसका शरीर भी ढका हुआ था. 

इससे भी अधिक विचित्र रूप से, एके ने बताया कि उनकी नई पत्नी ने उनके परिवार से बात करने से "इनकार" कर दिया और घर पर भी अपना नकाब पहनना जारी रखा. दूल्हे ने जांच करने का फैसला किया और शादी के 12 दिन बाद अपनी नई दुल्हन के पूर्व पते का पता लगाने में कामयाब रहा.

अधिकारियों ने कहा कि कंज़ा एक महिला की तरह व्यवहार करती थी और उसकी आवाज महिला जैसी लगती थी. पुलिस ने एक बयान में कहा, "अगर आप उनकी शादी की तस्वीरें देखेंगे, तो अदिंडा बिल्कुल एक असली महिला की तरह दिखती हैं. उसकी आवाज और लहजा भी सौम्य है, इसलिए उसके महिला होने पर कोई संदेह नहीं था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कौन हैं भारतवंशी कमला हैरिस, जो बन सकती हैं अमेरिका की अगली प्रेसिडेंट? जानें पूरी जानकारी
इश्क के पीछे साजिश : एक साल तक डेट, फिर शादी... 12 दिन बाद दुल्हन निकली लड़का
आंध्र प्रदेश : पहले काटे हाथ फिर गले पर किया हमला, भीड़ भरी सड़क पर जगन रेड्डी की पार्टी के सदस्य की हत्या
Next Article
आंध्र प्रदेश : पहले काटे हाथ फिर गले पर किया हमला, भीड़ भरी सड़क पर जगन रेड्डी की पार्टी के सदस्य की हत्या
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;