विज्ञापन
Story ProgressBack

"हनुमान जी के आशीर्वाद और सुप्रीम कोर्ट के जज के...", सीएम केजरीवाल ने जेल से निकलने के बाद किया पहला ट्वीट

दिल्ली शराब नीति मामले में जब इस साल मार्च में सीएम केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार किया था तो उनके लिए मन्नत मांगने उनकी पत्नी सीपी के इसी मंदिर में माथा टेकने पहुंची.

Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक्स पर पोस्ट कर कहा कि सब लोगों के बीच लौट कर मुझे बेहद ख़ुशी हो रही है. अरविंद केजरीवाल ने लिखा, "'हनुमान जी के आशीर्वाद से, करोड़ों- करोड़ों लोगों की दुआओं से और सुप्रीम कोर्ट के जज के न्याय की वजह से आप सब लोगों के बीच लौट कर मुझे बेहद ख़ुशी हो रही है". साथ ही सीएम ने आज के अपने कार्यक्रम व रैली की जानकारी दी और लिखा कि आप सभी लोग भी जरूर आना. 

हनुमान मंदिर जाएंगे केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल आज दिल्ली के कनॉट प्लेस (सीपी) स्थित हनुमान मंदिर भी जाएंगे. यह मंदिर सीएम केजरीवाल के लिए बेहद खास माना जाता है. संकटमोचन हनुमान जी के दर्शन के दौरान उनकी पत्नी और पार्टी के कई अन्य नेता भी उनके साथ मौजूद रहेंगे.

अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ से बाहर आने के बाद कल कहा कि मैं तन मन धन से लड़ रहा हूं और संघर्ष कर रहा हूं.  उन्‍होंने कहा कि वे कल (शनिवार) सुबह 11 बजे कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में जाकर हनुमान जी का आशीर्वाद लेंगे और इसके बाद कल दोपहर 1:00 बजे पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी. 
 

बता दें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार देर शाम तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया. वह कथित शराब घोटाला मामले में जेल में बंद थे. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 1 जून तक अंतरिम जमानत दी है. शीर्ष अदालत ने अंतरिम जमानत देते हुए कहा कि केजरीवाल को दो जून को आत्मसमर्पण करना होगा और वापस जेल जाना होगा.

यह मामला 2021-22 के लिए दिल्ली सरकार की आबकारी नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित भ्रष्टाचार और धनशोधन से संबंधित हैय आबकारी नीति अब समाप्त हो चुकी है.

लोकसभा चुनाव का करेंगे प्रचार

केजरीवाल की जेल से रिहाई भले ही अस्थायी हो, लेकिन इससे दिल्ली में ‘आप' के लोकसभा प्रचार अभियान को मजबूती मिलने की उम्मीद है, जहां 25 मई को मतदान होना है. कांग्रेस के साथ गठबंधन के तहत आप दिल्ली की कुल सात लोकसभा सीट में से चार पर चुनाव लड़ रही है.

Video : बिलिंग में Private Hospitals की मनमर्ज़ी पर Supreme Court ने क्या कहा?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Election Results 2024 Live Updates: अमित शाह की खुद की सीट का क्या है हाल? गांधीनगर में कांग्रेस को कितने वोट मिले
"हनुमान जी के आशीर्वाद और सुप्रीम कोर्ट के जज के...", सीएम केजरीवाल ने जेल से निकलने के बाद किया पहला ट्वीट
जल्द मिलेगी हीटवेव से राहत! IMD ने कई राज्यों में अगले 4-5 दिनों में बारिश की भविष्यवाणी की
Next Article
जल्द मिलेगी हीटवेव से राहत! IMD ने कई राज्यों में अगले 4-5 दिनों में बारिश की भविष्यवाणी की
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;