छत्‍तीसगढ़ के बेमेतरा में दर्दनाक सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में बोलेरो-पिकअप की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई. वहीं 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिनमें से कई की हालत गंभीर है.

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में बोलेरो-पिकअप की टक्कर की वजह से दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. वहीं 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिनमें से कई की हालत गंभीर है. ज्यादातर घायल को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक बेमेतरा सिटी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तिरैया गांव के पास बोलेरो- पिकअप से टकराई.

पथर्रा गांव से तिरैया जन्मोत्सव (छट्ठी ) के कार्यक्रम में ग्रामीण गए हुए थे. देर रात 12:00 बजे तिरैया से वापस गांव लौट रहे थे, तभी नेशनल हाईवे 30 कठीया के पास सड़क में डस्ट से भरे खड़े माजदा वाहन में पिकअप बोलेरो टकरा गई. ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही कई लोगों की मौत हो गई. घायलों को बेमेतरा जिला अस्पताल व पास के सिंगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. जिसमें से चार गंभीर रूप से घायलों को तत्काल रायपुर रिफर कर दिया गया है.

इस हादसे की जानकारी मिलते ही देर रात बेमेतरा के कलेक्टर रणबीर शर्मा व एसपी रामकृष्ण साहू जिला अस्पताल पहुंचे. वहीं स्थानीय विधायक दीपेश साहू ने भी देर रात अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल-चाल जाना. 

ये भी पढ़ें : संदेशखाली मामले में बंगाल सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : निर्वाचन आयोग ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार