विज्ञापन
Story ProgressBack

भागलपुर में पुलिस का खौफनाक चेहरा: 7 मजदूरों से थर्ड डिग्री टॉर्चर, मलद्वार में डाला पेट्रोल

मायागंज में इलाज कराने आए घायल धनेश्वर दास ने बताया कि पुलिस पूछताछ के लिए थाना लेकर गई थी और वहां पर जबरदस्ती अपराधियों के नाम को कबूल करवाने की कोशिश कर उन्हें बुरी तरह पीटने लगी.

Read Time: 3 mins
भागलपुर में पुलिस का खौफनाक चेहरा: 7 मजदूरों से थर्ड डिग्री टॉर्चर, मलद्वार में डाला पेट्रोल
भागलपुर पुलिस ने हत्या मामले में 7 मजदूरों के साथ किया थर्ड डिग्री टॉर्चर.

बिहार के भागलपुर में पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है. यहां गौरडीह पुलिस ने मजदूरी करने वाले सात लोगों को पहले उनके घरों से उठाया और फिर थाने ले जाकर उनकी जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं पुलिस ने हिरासत में लिए मजदूरों के साथ थर्ड डिग्री टॉर्चर किया. पुलिस ने पहले मजदूरों को बुरी तरह पीटा और फिर उनके मलद्वार में पेट्रोल डाल दिया और फिर बेल्ट से उनकी पिटाई की. 

क्या है पूरा मामला? 

जानकारी के मुताबिक यह मामला गोराडीह थाना क्षेत्र के पहाड़िया स्थान का है, जहां शुक्रवार देर रात को 49 वर्षीय सुमेश मंडल की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इसी मामले में पुलिस ने सात मजदूरों को हिरासत में लिया था और उनसे पूछताछ करने के लिए थाने ले गई थी. 

मायागंज में इलाज कराने आए घायल धनेश्वर दास ने बताया कि पुलिस पूछताछ के लिए थाना लेकर गई थी और वहां पर जबरदस्ती अपराधियों के नाम को कबूल करवाने की कोशिश कर उन्हें बुरी तरह पीटने लगी. पीड़ितों ने बताया कि 24 घंटे तक पुलिस ने उन्हें थाने में रखा और सभी के दोनों हाथों को बांधकर एक घंटे तक लाठी-डंडा और बेल्ट से पिटाई की. 

पुलिस ने मलद्वार में डाला पेट्रोल

इतना ही नहीं पुलिस का पिटाई से मन नहीं भरा तो उन्होंने मलद्वार में पेट्रोल डाल दिया. शख्स ने बताया, पिटाई में शामिल पुलिस करंट के तार को भी सटाने की लगातार धमकी दे रहे थे और बार-बार कह रहे थे कि अपराधी कौन है नाम बताओ. जबकि हम नहीं जानते कि हत्या किसने की है. उन्होंने कहा, साहब, पुलिस ने बहुत पीटा है. हम लोग गरीब आदमी हैं. हरिजन जाति से आते हैं इसलिए हम लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर हमारे साथ मारपीट की. 

घायलों में कन्हैया दास, फुलेश्वर दास, अमीकर दास, संजीव दास, संतोष दास और धनेश्वर दास शामिल हैं. इन घायलों में किसी के तलवे पर जख्म है, तो किसी के पैर में, किसी के शरीर के कई हिस्सों में मारपीट के जख्म हैं. सिटी एसपी राज ने बताया कि संबंधित एसडीपीओ को निर्देशित किया गया है और मामले की जांच की जा रही है. साक्ष्य एकत्रित कर सामने रखे जाएंगे और इसमें जो भी दोषी होंगे उनपर कार्रवाई की जाएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सुप्रीम कोर्ट को मिले 2 नए जज, राष्ट्रपति ने दी नियुक्ति को मंजूरी
भागलपुर में पुलिस का खौफनाक चेहरा: 7 मजदूरों से थर्ड डिग्री टॉर्चर, मलद्वार में डाला पेट्रोल
इसी हफ्ते शुरू हो सकता है झारखंड का दूसरा ग्राम न्यायालय, इस कानून का क्या है उद्देश्य
Next Article
इसी हफ्ते शुरू हो सकता है झारखंड का दूसरा ग्राम न्यायालय, इस कानून का क्या है उद्देश्य
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;