भारत में 60 स्टोर के साथ सबसे बड़ा Apple पार्टनर बना Aptronix

वर्ष 2011 में बेगमपेट में एक स्टोर के साथ शुरू हुआ Aptronix इस वक्त देश के 20 शहरों में 60 रीटेल स्टोर और 16 सेवा केंद्रों के साथ Apple से जुड़ी किसी भी सेवा या सुविधा के लिए राष्ट्रव्यापी भागीदार के रूप में बढ़ रहा है.

भारत में 60 स्टोर के साथ सबसे बड़ा Apple पार्टनर बना Aptronix

भारत का स्थानीय Apple विशेषज्ञ Aptronix, Apple का सबसे युवा और सबसे तेज़ गति से बढ़ा रहा साझीदार है. भारत में यह मोनो ब्रांड पार्टनर समूचे मुल्क में 60 स्टोर के साथ भारत का सबसे बड़ा Apple पार्टनर बनने की अहम उपलब्धि का जश्न मना रहा है. Aptronix तेज़ गति से विस्तार कर अपने रीटेल स्टोर बढ़ा रहा है, और इनका लक्ष्य वित्तवर्ष 24 के अंत तक स्टोर उपस्थिति को दोगुना कर 100 तक ले जाना है.

वर्ष 2011 में बेगमपेट में एक स्टोर के साथ शुरू हुआ Aptronix इस वक्त देश के 20 शहरों में 60 रीटेल स्टोर और 16 सेवा केंद्रों के साथ Apple से जुड़ी किसी भी सेवा या सुविधा के लिए राष्ट्रव्यापी भागीदार के रूप में बढ़ रहा है. भारत के सबसे बड़े Apple प्रीमियम रीसेलर के पास आपको गाइड करने के लिए Apple-सर्टिफ़ाइड विशेषज्ञों की पूरी टीम है, जो आपको अपने लिए Apple का सही प्रोडक्ट तलाशने में मदद करती है. देशभर में 600 उत्साही कर्मचारियों के साथ Aptronix, Apple-टेक्नोलॉजी को सभी के लिए सुलभ बनाने के लिए प्रतिबद्ध है.

जैसे-जैसे Apple के प्रति आकर्षण बढ़ रहा है, Aptronix टियर 1, टियर 2, टियर 3 और टियर 4 शहरों में भी Apple को आपके करीब ला रहा है. Aptronix ने लार्ज-फ़ॉरमैट स्टोर बनाए हैं, जो चेन्नई में भारत का पहला Apple प्रीमियम पार्टनर स्टोर और मुंबई में फ्लैगशिप स्टोर खोलने वाला पहला Apple प्रीमियम रीसेलर है. Aptronix Apple के विज़न 2030 के मुताबिक, पर्यावरण के प्रति ज़िम्मेदारी लेने वाला पहला Apple प्रीमियम पार्टनर भी है और ई-वेस्ट को निपटाने के बारे में जागरूकता पैदा करने में सबसे आगे है. अपने पहले Apple प्रीमियम पार्टनर स्टोर के साथ उन्होंने ग्राहकों को ई-वेस्ट के निपटान के लिए प्रोत्साहित करते हुए चेन्नई में ई-वेस्ट टॉवर का उद्घाटन किया है. यह पहल पर्यावरणीय स्थिरता के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाती है.

Aptronix को औसतन 1,000 से अधिक प्रतिभागियों के साथ तीन साइक्लोथॉन का सफलतापूर्वक आयोजन करने के लिए भी जाना जाता है, जो व्यक्तियों को फिटनेस और बेहतर जीवनचर्या को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित करता है. Aptronix देशभर में मैराथन और साइक्लोथॉन का आयोजन जारी रखेगा.

Aptronix ने हाल ही में कॉरपोरेट Apple बिज़नेस सॉल्यूशन्स में भी कदम रखा है. चाहे आप कोई स्टार्टअप हों या एक बड़ी कंपनी, Aptronix आपकी कंपनी की Apple उत्पादों से जुड़ी सभी बिक्री-सेवा ज़रूरतों को पूरा कर सकता है, जिससे कंपनी और कर्मचारियों, दोनों के लिए टेक्नोलॉजी इन्टीग्रेशन सुनिश्चित हो सके. सेल्स से जुड़ी पूछताछ के लिए Aptronix की वेबसाइट पर जाएं.

Aptronix अपने ग्राहकों को https://aptronixindia.com के ज़रिये ओमनी चैनल शॉपिंग का अनुभव भी प्रदान करते हैं. Aptronix पहला Apple प्रीमियम रीसेलर है, जिसने जीवनभर फ़ायदा पहुंचाते रहने वाला क्लब Aptronix लॉयल्टी प्रोग्राम शुरू किया है. आप हर लेनदेन के मूल्य के 10 फ़ीसदी तक लॉयल्टी प्वाइंट प्राप्त कर सकते हैं और एक iPhone जीतने का मौका पा सकते हैं, और विभिन्न उत्पादों और मुफ्त मिलने वाली वस्तुओं पर विशेष छूट प्राप्त कर सकते हैं.

60-स्टोर बन जाने की उपलब्धि का जश्न मनाने के दौरान Aptronix एक विशेष सोशल मीडिया प्रतियोगिता की मेज़बानी कर रहा है. लीडरबोर्ड में शीर्ष पर रहने वाले प्रतिभागी को बिल्कुल नया iPhone 15 Pro और 20,500 रुपये मूल्य के गिफ़्ट वाउचर का शानदार पुरस्कार मिलेगा. जो लोग लीडरबोर्ड पर दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं, उन्हें गिफ्ट वाउचर के साथ क्रमशः Apple वॉच सीरीज़ 8 और एयरपॉड्स प्रो जीतने का मौका मिलेगा. प्रतियोगिता 14 दिसंबर को शुरू हुई थी. ज़्यादा जानकारी के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट देखें.

अपने अद्वितीय ब्रांड मूल्यों के लिए जाना जाने वाला Aptronix रीटेल स्टोरों और दफ़्तरों में पेट-फ़्रेंडली नीतियों, पर्यावरणीय स्थिरता और स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने की पहलों के साथ नए मानक स्थापित कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रीमियम Apple रीसेलर Aptronix प्रीमियम लाइफस्टाइल एंड फैशन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (PLFIPL) का उपसमूह है, जो मैक्स, कैल्विन क्लाइन, लुई फिलिप, पीटर इंग्लैंड, रे-बैन, लक्सॉटिका, प्राडा, फैबइंडिया, जॉकी, हाउस ऑफ पटौदी, सेलियो, डायसन, मैंगो, आइकॉनिक, सैमसंग, रियलमी, वीवो, रिलायंस जियो, लॉयड, ओनित्सुका टाइगर और कैफे दिल्ली हाइट्स जैसे कई ब्रांड देश में लाने के लिए जाना जाता है.