विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 20, 2023

सीएम योगी के पैर छूने के बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने अखिलेश यादव को लगाया गले

Akhilesh Yadav meets Rajnikanth: सपा प्रमुख ने अपने आवास पर एक-दूसरे के साथ बैठकर हंसते हुए एक फोटो पोस्ट की. जिसमें अखिलेश यादव और रजनीकांत काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
सीएम योगी के पैर छूने के बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने अखिलेश यादव को लगाया गले
Akhilesh Yadav meets Rajnikanth: अखिलेश यादव ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं."
नई दिल्ली:

बीते दिन सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से लखनऊ स्थित उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान वह सीएम योगी के पैर छूते हुए नजर आए थे. अब समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज साउथ स्टार को गले लगाते हुए एक फोटो ट्वीट की. इसके साथ ही उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा उसे योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष के रूप में देखा जा रहा है.

इंजीनियरिंग के दौरान रजनीकांत से मिले थे अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने फोटो पोस्ट करने के साथ लिखा, "जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं. मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकांत जी को देखकर जितनी ख़ुशी होती थी वो आज भी बरकरार है. हम 9 साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले और तब से दोस्ती है."

इसके अलावा उन्होंने अपने आवास पर एक-दूसरे के साथ बैठकर हंसते हुए एक और फोटो पोस्ट की. जिसमें अखिलेश यादव और रजनीकांत दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

यूपी के उपमुख्यमंत्री ने फिल्म 'जेलर' में रजनीकांत की एक्टिंग को सराहा

आपको बता दें कि रजनीकांत ने शनिवार को लखनऊ में योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की. वह अपनी फिल्म 'जेलर' (Jailer) की स्क्रीनिंग के लिए शुक्रवार रात लखनऊ पहुंचे, जिसमें यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) भी शामिल हुए. यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रजनीकांत के एक्टिंग स्किल कौशल की तारीफ की और कहा, "मैं भी 'जेलर' नाम की फिल्म देखने का मौका मिला. मैंने रजनीकांत की कई फिल्में देखी हैं और वह इतने प्रतिभाशाली अभिनेता हैं कि भले ही फिल्म में ज्यादा कॉन्टेंट न हो, फिर भी वह अपने परफॉर्मेंस से उसे ऊंचा उठा देते हैं.'

फिल्म 'जेलर' बॉक्स ऑफिस पर हिट 
फिल्म 'जेलर' 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है. भारत में, फिल्म का आठ दिनों का कुल कलेक्शन ₹ 235.65 करोड़ (17 अगस्त तक) रहा. यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज हुई थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ब्रिटेन के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री कीर स्‍टॉर्मर ने PM मोदी को किया फोन, जानें क्‍या हुई बात
सीएम योगी के पैर छूने के बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने अखिलेश यादव को लगाया गले
...महज10 मिनट की बारिश से बेहाल हुई दिल्ली, कहीं जलभराव तो कहीं जाम
Next Article
...महज10 मिनट की बारिश से बेहाल हुई दिल्ली, कहीं जलभराव तो कहीं जाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;