UP चुनाव : योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को गोरखपुर में नामांकन पत्र करेंगे दाखिल 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मीडिया प्रकोष्ठ के प्रभारी बच्चा पांडे ने बुधवार को बताया कि नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान मुख्यमंत्री योगी के साथ केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी रहेंगे.

UP चुनाव : योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को गोरखपुर में नामांकन पत्र करेंगे दाखिल 

शुक्रवार को मुख्यमंत्री गोरखपुर क्लब में मतदाता जागरुकता सम्मेलन को संबोधित करेंगे

गोरखपुर :

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) शुक्रवार को गोरखपुर (Gorakhpur) शहर विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मीडिया प्रकोष्ठ के प्रभारी बच्चा पांडे ने बुधवार को बताया कि नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान मुख्यमंत्री योगी के साथ केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी रहेंगे. उन्होंने बताया कि योगी गुरुवार को गोरखपुर पहुंचेंगे और नामांकन दाखिल करने से पहले महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज मैदान में कोविड प्रोटोकॉल के तहत एक बैठक को संबोधित करेंगे.

UP चुनाव : 'फ्री राशन मिलना ही रामराज्य', BJP की 'जन विश्वास यात्रा' शुरू कर बोले CM योगी आदित्यनाथ

पांडे ने बताया कि गुरुवार को मुख्‍यमंत्री पार्टी पदाधिकारियों और बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे. शुक्रवार दोपहर, मुख्यमंत्री गोरखपुर क्लब में मतदाता जागरुकता सम्मेलन को संबोधित करेंगे और नेपाल लॉज में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे.

अगर कोई महिलाओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ करेगा तो हश्र दुर्योधन जैसा होगा : योगी आदित्यनाथ

पांडे ने बताया कि मुख्‍यमंत्री शनिवार को मोहद्दीपुर गुरुद्वारा में सिख समुदाय को संबोधित करेंगे. उल्‍लेखनीय है कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को बीजेपी ने गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से उम्‍मीदवार घोषित किया है जहां छठे चरण में तीन मार्च को मतदान होना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपा-RLD गठबंधन पर योगी आदित्यनाथ का वार, 'पहले भी बनी थी जोड़ी, जनता ने नकारा'



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)