विज्ञापन
This Article is From Feb 13, 2018

येदियुरप्पा का आरोप, चिकन खाकर राहुल गांधी ने किए नरसिम्हा स्वामी के दर्शन

कर्नाटक में बीजेपी और कांग्रेस के बीच घमासान कैसे मचा हुआ है इसकी ताजा मिसाल बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा का विवादास्‍पद ट्वीट से तस्‍दीक होती है. इस ट्वीट में येदियुरप्पा ने लिखा है कि जवारी चिकन खाकर नरसिम्हा स्वामी के दर्शन करने वाले इलेक्शन हिन्दू हैं राहुल गांधी, हर बार कांग्रेस हिंदुओं की भावनाओं को धक्का पहुंचाने का काम करती है."

येदियुरप्पा का आरोप, चिकन खाकर राहुल गांधी ने किए नरसिम्हा स्वामी के दर्शन
राहुल गांधी (फाइल फोटो)
बेंगलुरु: कर्नाटक में बीजेपी और कांग्रेस के बीच घमासान कैसे मचा हुआ है इसकी ताजा मिसाल बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा का विवादास्‍पद ट्वीट से तस्‍दीक होती है. इस ट्वीट में येदियुरप्पा ने लिखा है कि जवारी चिकन खाकर नरसिम्हा स्वामी के दर्शन करने वाले इलेक्शन हिन्दू हैं राहुल गांधी, हर बार कांग्रेस हिंदुओं की भावनाओं को धक्का पहुंचाने का काम करती है."

मुझे मंदिर जाना पसंद है, मुझे अच्छा लगता है, खुशी मिलती है और मैं यह करता रहूंगा : राहुल गांधी

दरअसल, कर्नाटक के 4 दिनों के अपने चुनावी दौरे के दूसरे दिन यानी 11 फरवरी को राहुल गांधी कोप्पल जिले के कनकागिरी में बने कनकचला नरसिम्हा स्वामी टेम्पल दर्शन के लिए गए थे. राहुल दोपहर का खाना खाने के बाद मंदिर गए थे. 

कर्नाटक प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष येदियुरप्पा ने अपने ट्वीट में एक स्थानीय कन्नड भाषा के टेब्लॉयड "शूधि मूला" में छपी खबर के हवाले से यह ट्वीट किया है्. इस ट्वीट में येदियुरप्पा ने कहा है कि मछली खाकर धर्मस्थल में मंजूनाथ स्वामी के दर्शन करने वालों में 10 परसेंट मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया हैं तो दूसरी तरफ जवारी चिकन खाकर नरसिम्हा स्वामी के दर्शन करने वाले इलेक्शन हिन्दू राहुल गांधी हैं. 

राहुल गांधी को भेंट की गई चांदी की मूर्ति और इससे जुड़ा बेल्लारी का चुनावी समीकरण

राहुल गांधी के साथ कर्नाटक में दौरे पर मौजूद युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और मौजूद विधान परिषद सदस्य रिज़वान अरशद ने बताया कि दोपहर के भोजन के बाद राहुल गांधी का कार्यक्रम नरसिम्हा स्वामी मन्दिर जाने का था. इसीलिए दोपहर के खाने का इंतजाम करने वाले कांग्रेस के स्थानीय विधायक शिवराज तन्गरगी ने शाकाहारी भोजन की खासतौर पर व्‍यवस्‍था की थी. मैन्‍यू कि जांच कर आप पता कर सकते हैं"

VIDEO: राहुल गांधी को गिफ्ट की गई मूर्ति पर सवाल


इससे पहले भी येदियुरप्पा ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर आरोप लगाया था कि पिछले साल दिसंबर में मछली खाकर सिद्दरामैया प्रसिद्ध मंजुनाथ स्वामी मन्दिर गए थे और इस आरोप को सिद्धारमैया ने "बेबुनियाद" क़रार दिया था.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली में भारी बारिश के आसार, जानिए मौसम का हाल
येदियुरप्पा का आरोप, चिकन खाकर राहुल गांधी ने किए नरसिम्हा स्वामी के दर्शन
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Next Article
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com