''आंखें निकाल लेंगे, हाथ काट देंगे'': भाजपा सांसद ने पार्टी नेता को बंधक बनाने पर दी धमकी, देखें वीडियो

भाजपा नेता और उनके समर्थक करीब आठ घंटे तक मंदिर के अंदर फंसे रहे, जिसके बाद ग्रोवर बाहर हाथ जोड़े नजर आए. इसके बाद ही बंधक बनाए गए लोगों को जाने दिया गया.

चंडीगढ़:

हरियाणा (Haryana) के भाजपा सांसद अरविंद शर्मा (Arvind Sharma) ने शनिवार को कांग्रेस (Congress) को धमकी देते हुए कहा कि वह पार्टी के सहयोगी मनीष ग्रोवर (Manish Grover) का विरोध करने वालों की "आंखें निकाल लेंगे और हाथ काट देंगे". भाजपा सांसद द्वारा सार्वजनिक कार्यक्रम में दी गई इस भयावह धमकी का वहां मौजूद लोगों ने तालियों से स्वागत किया. अरविंद शर्मा रोहतक से भाजपा के सांसद हैं.

याद दिला दें कि कल शुक्रवार को रोहतक जिले में भाजपा के वरिष्ठ नेता मनीष ग्रोवर को किलोई गांव के मंदिर परिसर में गुस्साए किसानों ने घेर लिया था और कई घंटे तक उन्हें बंधक बनाए रखा था.

ग्रोवर ने केंद्र के नए कृषि कानूनों का विरोध करने वालों को "बेरोजगार शराबियों" और "बुरे तत्व" कहा था. उन्होंने कहा था कि ये लोग विरोध प्रदर्शनों को लंबा करने का इरादा रखते हैं. ग्रोवर के इस बयान पर किसान भड़क गए थे और उन्हें बंधक बना लिया था.

भाजपा नेता और उनके समर्थक करीब आठ घंटे तक मंदिर के अंदर फंसे रहे, जिसके बाद ग्रोवर बाहर हाथ जोड़े नजर आए. इसके बाद ही बंधक बनाए गए लोगों को जाने दिया गया.

o52b9pm


स्थिति से बचने के बाद ग्रोवर ने कहा कि उन्होंने माफी नहीं मांगी थी. उन्होंने कहा कि मैं जब चाहूंगा इस मंदिर में आऊंगा. मंदिर के अंदर बंधक बनाए गए अन्य लोगों में मंत्री रवींद्र राजू, रोहतक के मेयर मनमोहन गोयल और पार्टी नेता सतीश नंदल थे.

5 की बातः किसानों ने हरियाणा के पूर्व मंत्री को बनाया बंधक, माफी मांगने पर सुलझा मामला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com