कश्मीरी विधायक इंजीनियर रशीद ने कथित रूप से बीजेपी नेता को कहा 'लश्कर के हवाले कर दूंगा'

कश्मीरी विधायक इंजीनियर रशीद ने कथित रूप से बीजेपी नेता को कहा 'लश्कर के हवाले कर दूंगा'

पुलवामा:

अक्सर विवादों से रहने वाले जम्‍मू कश्‍मीर के निर्दलीय विधायक शेख अब्‍दुल राशिद उर्फ इंजिनियर राशिद अपने एक कथित बयान को लेकर फिर विवादों में घिर गए हैं। बुधवार को जारी एक वीडियो में वह कथित रूप से एक शख्स को यह धमकी देते हुए दिख रहे हैं कि वह उन्हें आतंकी संगठन लश्‍कर ए तैयबा के हवाले कर देंगे।

बीजेपी की स्थानीय इकाई के मुताबिक, श्रीनगर से 40 किलोमीटर दूर स्थित पुलवामा में धरने पर बैठे रशीद और उनके समर्थकों की बीजेपी समर्थकों से थोड़ी झड़प हो गई। तभी रशीद ने कथित रूप से बीजेपी के एक सदस्य को लश्कर की धमकी दी। हालांकि वीडियो क्लिप में यह साफ नहीं पता चल पा रहा है कि वह यह धमकी किसे दे रहे हैं।

वहीं आवामी इत्तेहाद पार्टी (एआईपी) के नेता राशिद के समर्थकों ने दावा किया है कि विरोध प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने राशिद से धक्‍कामुक्‍की की। हालांकि, बीजेपी ने इस तरह के आरोपों से इनकार किया और राशिद एवं उनके समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
 

पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के दौरान एक नागरिक की मौत के विरोध में यह प्रदर्शन किया गया था। उधर, जब राशिद के समर्थकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई तो राशिद ने डेप्‍युटी कमिश्‍नर दफ्तर के सामने धरना दिया।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राशिद इससे पहले भी कई बार विवादों में रह चुके हैं। पिछले साल अक्टूबर में राज्य में बीफ पर लगी पाबंदी के विरोध में रशीद ने बीफ पार्टी का आयोजन किया था, जिससे भड़के बीजेपी के विधायकों ने जम्मू कश्मीर विधानसभा के अंदर ही उन पर हमला कर दिया था।