विज्ञापन
This Article is From May 31, 2013

नक्सलियों के खिलाफ कुछ खुफिया ऑपरेशन किए जाएंगे : शिंदे

नक्सलियों के खिलाफ कुछ खुफिया ऑपरेशन किए जाएंगे : शिंदे
रायपुर: छत्तीसगढ़ में पिछले सप्ताह हुए नक्सली हमले के बाद के हालात पर मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ बातचीत के बाद गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने कहा है कि नक्सलियों के खिलाफ कुछ खुफिया ऑपरेशन किए जाएंगे, लेकिन उनके बारे में अभी नहीं बताया जा सकता।

गृहमंत्री आज ही छत्तीसगढ़ पहुंचे थे। दअरसल, सुकमा में हुए नक्सली हमले के दौरान शिंदे अमेरीका में थे और वह घटनास्थल पर पहुंच नहीं पाए थे। शिंदें गुरुवार को ही अमेरिका से लौटे हैं।

गृहमंत्री के घटना के बाद छत्तीसगढ़ दौरा न करने पर लोगों ने सवाल उठाए थे, जिसके जवाब में शिंदे ने कहा कि वह अपनी आंखों का इलाज कराने के लिए अमेरिका गए थे।

शिंदे ने कहा है कि उनके पास इस बात की पुख्ता जानकारी है कि नक्सली शहरी इलाकों में अपने गढ़ को लगातार मजबूत करने में लगे हैं। जानकारी मिली है कि पुणे में नक्सली अपनी ताकत को बढ़ा रहे हैं और ऐसे कई दूसरे शहर हैं, जहां उनकी पैठ लगातार बढ़ रही है।

गृहमंत्री ने बताया कि सुरक्षा एजेंसियां लगातार इस दिशा में नक्सली गतिविधियों के खिलाफ जानकारियां जुटा रही हैं, जिससे यह पता किया जा सके कि पुणे के अलावा कौन से शहरों में नक्सली अपनी पैठ बना रहे हैं।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा की सुरक्षा से जुड़े एक सवाल पर शिंदे ने कहा कि मामले की जांच जारी है और जांच पूरी होने के बाद ही वह इस पर कुछ कह पाएंगे। इस हमले 30 लोगों की मौत हुई थी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
नक्सलियों के खिलाफ कुछ खुफिया ऑपरेशन किए जाएंगे : शिंदे
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com