पश्चिम बंगाल: तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के बीच हुई झड़प में चले देसी बम, छह घायल

पुलिस अधीक्षक नागेंद्रनाथ त्रिपाठी ने बताया, ‘‘घटना के सिलसिले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दो हथियार बरामद हुए हैं. स्थिति नियंत्रण में है

पश्चिम बंगाल: तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के बीच हुई झड़प में चले देसी बम, छह घायल

पुलिस अधीक्षक ने बताया, घटना के सिलसिले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है (प्रतीकात्‍मक फोटो)

सूरी (पश्चिम बंगाल):

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के बीच मंगलवार को झड़प हो गई और इस दौरान देसी बम फेंके गए. इस घटना में 6 लोग घायल हो गए. सूत्रों ने यह जानकारी दी.सूत्रों ने बताया कि यह घटना दुबराजपुर थाना क्षेत्र के गारा-पादौमा गांव में हुई जब खंड विकास अधिकारी के कार्यालय का एक दल सरकारी आवासीय योजना का सर्वेक्षण करने के लिए इलाके में घूम रहा था.उन्होंने बताया कि घटना के दौरान देसी बम फेंके गए और हथियारों का भी इस्तेमाल किया गया. इसमें छह लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए सूरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

शीतकालीन सत्र के पहले दिन 60 ट्रैक्टर ले करेंगे संसद कूच : किसान आंदोलन की रणनीति पर राकेश टिकैत

पुलिस अधीक्षक नागेंद्रनाथ त्रिपाठी ने बताया, ‘‘घटना के सिलसिले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दो हथियार बरामद हुए हैं. स्थिति नियंत्रण में है.''तृणमूल कांग्रेस की ओर से कहा गया कि हिंसा से उसका कोई संबंध नहीं है. पार्टी के जिला प्रमुख अनुब्रत मंडल ने कहा, ‘‘यह राजनीतिक झड़प नहीं थी. पुलिस को आवश्यक कार्रवाई करनी चाहिए.''दुबराजपुर से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी)  के विधायक अनूप साहा ने दावा किया कि झड़प तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के बीच हुई.

तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की होड़, दिल्ली में ममता बनर्जी से मिले कई नेता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)