देखें : जब शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को कहा - 'झूठा' और माइक छीन लिया

देखें : जब शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को कहा - 'झूठा' और माइक छीन लिया

शिवपाल और अखिलेश के बीच मंच पर हुई तीखी बहस...

खास बातें

  • मुलायम ने कहा- अमर सिंह और शिवपाल के खिलाफ कुछ नहीं सुनूंगा
  • मुलायम के कहने पर शिवपाल और अखिलेश गले मिले
  • गले मिलने के थोड़ी देर बाद ही दोनों के बीच तीखी बहस हो गई
लखनऊ:

समाजवादी पार्टी में जारी बवाल सोमवार को चरम पर पहुंच गया. शिवपाल यादव और अखिलेश यादव की मंच पर तीखी बहस हुई. शिवपाल ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव ने कहा था कि वह नई पार्टी बनाएंगे, जबकि अखिलेश ने कहा कि उन्होंने नई पार्टी बनाने की बात नहीं की थी. (पढ़ें : बेटे की कसम, अखिलेश ने कहा था अलग पार्टी बनाएंगे - शिवपाल)

सूत्रों के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव के कहने पर शिवपाल यादव और अखिलेश यादव गले मिले. लेकिन गले मिलने के थोड़ी देर बाद ही दोनों की मंच पर बहस हो गई. यही नहीं शिवपाल ने मंच पर बोल रहे अखिलेश यादव को 'झूठा' कहकर माइक भी ले लिया.
(पढ़ें : अखिलेश यादव हुए भावुक, बोले - नेता जी कहते तो इस्तीफ़ा दे देता, पार्टी में मेरा कुछ नहीं)

दरअसल, जब अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि अमर सिंह ने मेरे बारे में एक अखबार में लिखवाया कि मैं 'औरंगजेब' हूं इसके बाद शिवपाल यादव ने माइक छीनकर कहा कि वह 'झूठ' बोल रहे हैं. इसके बाद वहां माहौल और तनावपूर्ण हो गया. देखें इस खबर से जुड़ा वीडियो

इससे पहले मुलायम सिंह यादव ने साफ किया कि अमर सिंह और शिवपाल के खिलाफ वह कुछ नहीं सुनेंगे और उनका साथ कभी नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि शिवपाल ही पार्टी चलाएंगे. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश ही मेरे राजनीतिक वारिस हैं. अमर सिंह को लेकर मुलायम ने कहा कि उनके एहसान हैं, उनका साथ नहीं छोड़ सकते.
(पढ़ें : सपा की बैठक में मुलायम और अखिलेश ने एक-दूसरे पर साधा निशाना, 10 खास बातें)

गौरतलब है कि अखिलेश यादव के पार्टी के वरिष्ठों के साथ मतभेद काफी वक्त से मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे हैं. कुछ दिन पहले अखिलेश यादव मीडिया के एक सम्मेलन में पहुंचे थे, जहां उन्होंने उस हेडलाइन का ज़िक्र किया जिसमें उनकी तुलना औरंगज़ेब से की गई थी. अखिलेश ने कहा कि 'कुछ लोग अपनी सीमाएं लांघ देते हैं. किसी ने ध्यान से अख़बार पढ़ा होगा तो वो जानता होगा कि अखबार में हमारे लिए क्या छपा. हमारे लिए छापा कि हम औरंगजेब हैं.’ अपनी बात पूरी करते हुए अखिलेश ने कहा -  हालांकि हमने अभी तक तलवार नहीं निकाली है, हम दिखाते नहीं है तलवार.’ अखिलेश के इस तंज पर सभागार में काफी तालियां बजी थीं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com