ओडिशा में आवारा कुत्ते को मारने का Video वायरल, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

पुलिस ने कहा कि कुत्ते पर जानलेवा हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी बबुला सिंह - प्रहराजपुर इलाके के मूल निवासी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ओडिशा में आवारा कुत्ते को मारने का Video वायरल, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

कुत्ते को मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

केंद्रपाड़ा :

ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में एक आवारा कुत्ते को पीट-पीटकर मार डालने के आरोप में शनिवार को एक 50 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक, घटना शुक्रवार को हुई थी. पुलिस ने कहा कि कुत्ते पर जानलेवा हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी बबुला सिंह - प्रहराजपुर इलाके के मूल निवासी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार, आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि कुत्ते ने दो मुर्गों को मार डाला था, जिससे वह जानवर को पीटने के लिए मजबूर हो गया था.

एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया और वीडियो की पुष्टि के बाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया. सिंह पर आईपीसी की धारा 429 के तहत आरोप लगाया गया था, जो मवेशियों को मारने या अपंग करने से संबंधित है. इसके अलावा, पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, 1960 की धारा 11(1) उस पर लागू की गई थी. पट्टामुंडई थाने के निरीक्षक राकेश त्रिपाठी ने बताया कि जिले की एक अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com