यूपी के बलिया में गंगा नदी के तट पर मिले दो शव, अंतिम संस्कार कराया गया

थाना प्रभारी संजय त्रिपाठी ने बताया कि माल्देपुर ग्राम में गंगा नदी के तट पर रविवार शाम दो शव मिले हैं और इनमें से एक जली हुयी अवस्था में है.

यूपी के बलिया में गंगा नदी के तट पर मिले दो शव, अंतिम संस्कार कराया गया

कोरोना महामारी के दौर में गंगा किनारे कई शव मिलने की घटनाएं सामने आई हैं (प्रतीकात्‍मक फोटो)

बलिया:

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र के माल्देपुर ग्राम में गंगा नदी के तट पर दो शव मिले, जिनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. फेफना थाना प्रभारी संजय त्रिपाठी ने बताया कि माल्देपुर ग्राम में गंगा नदी के तट पर रविवार शाम दो शव मिले हैं और इनमें से एक जली हुयी अवस्था में है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों का अंतिम संस्कार करा दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताडा के निर्देश पर पुलिस ने गंगा नदी में गश्‍त शुरू कर दी है.

यूपी के पूर्वांचल में गंगा के किनारे बिखरे शव कोरोना महामारी की गंभीरता खुद बयां कर रहे


थाना प्रभारी ने बताया कि नदी में शव प्रवाहित करने से रोकने के लिये पुलिस की चौकसी के अलावा तटवर्ती गांवों के लोगों तथा चौकीदारों आदि को इस बात के लिये जागरूक किया जा रहा है कि वे नदी में शवों को प्रवाहित न होने दें. त्रिपाठी ने बताया कि इसके अलावा पीएसी की फ्लड यूनिट के साथ मिलकर नदी में भी गस्त की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में बिहार के पुलिस अधिकारियों से भी वार्ता हुई है और मिलकर कार्य योजना बनायी गयी है. उन्होंने बताया कि तटवर्ती गांव के लोगों से अपील भी की जा रही है कि यदि किसी को अंतिम संस्कार में दिक्कत है तो वह पुलिस या जिला प्रशासन से सहयोग ले सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बच्चों के लिए जल्द आएगी वैक्सीन! कोवैक्सीन को ट्रायल की इजाजत