विज्ञापन
This Article is From Feb 28, 2015

उप्र : 'राहुल भइया इस्तीफा दो, किसी दूसरे को मौका दो'

लखनऊ/कानपुर:

कांग्रेस उपाध्यक्ष और अमेठी से सांसद राहुल गांधी के छुट्टी पर जाने के बाद उन पर विपक्ष के बाद अब अपने ही लोगों ने निशाना साधना शुरू कर दिया है।

कानपुर शहर के परेड चौराहे पर 'राहुल भइया इस्तीफा दो, किसी दूसरे को मौका दो' लिखे होर्डिग लगाए गए हैं। इस बैनर में यह भी कहा गया है कि पूर्व कोयला मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ही अब पार्टी की नैया पार लगा सकते हैं।

बैनर पर राहुल को हटाने की बात कही गई है। साथ ही, इसमें राहुल भइया छुट्टी लेकर हथियार डाल गए लिखा हुआ है। इसके अलावा, पोस्टर पर पूर्व सांसद और कोयला मंत्री रह चुके प्रकाश जायसवाल और पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की तस्वीर भी लगी हुई है। यह भी लिखा गया है कि पार्टी की नैया श्रीप्रकाश जायसवाल ही किनारे लगा सकते हैं।

इस बीच कांग्रेस के नगर अध्यक्ष हरिप्रकाश अग्निहोत्री ने कहा कि जिसने भी यह होर्डिग लगवाया है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। यदि किसी को पार्टी या उसके पदाधिकारी से शिकायत है तो उसे ऑफिस में बैठकर बात करनी चाहिए।

वहीं, भाजपा के नगर अध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी का कहना है कि राहुल के इस्तीफे के साथ जायसवाल के हाथों में कांग्रेस का नेतृत्व दिए जाने की मांग से यही जाहिर होता है कि वह पार्टी का अध्यक्ष बनना चाहते हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
उप्र : 'राहुल भइया इस्तीफा दो, किसी दूसरे को मौका दो'
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com