प्रधान का चुनाव जीते शख्स ने हारे प्रतिद्वंदी की एक व्यक्ति से एक्टिंग कराई, कोड़ों से पिटवाया

उत्तर प्रदेश के सीतापुर के बलवंतपुर गांव का मामला, सुफियान खान ने पूर्व प्रधान इसरार खान को पराजित करने के बाद किया तमाशा

प्रधान का चुनाव जीते शख्स ने हारे प्रतिद्वंदी की एक व्यक्ति से एक्टिंग कराई, कोड़ों से पिटवाया

बलवंतपुर गांव में वृद्ध को कोड़ों से पीटते हुए प्रधान के समर्थक.

लखनऊ:

UP Panchayat Elections: उत्तर प्रदेश (UP) के सीतापुर (Sitapur) के बलवंतपुर गांव में चुनाव जीते प्रधान ने एक शख्स को चुनाव हार गए पूर्व प्रधान की शक्ल दी और फिर उसे सरेआम कोड़ों से पिटवाने का नाटक किया. पिटने वाले शख्स को पिटने के एवज में पैसे दिए गए. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है और छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

गांव में पहले इसरार खान 10 साल तक प्रधान थे. इस बार चुनाव सुफियान खान जीत गए. लिहाज़ा सुफियान खान ने गांव में इस तमाशे के लिए भीड़ जमा करवाई. फिर गांव के ही एक बुज़ुर्ग शख्स को पूर्व प्रधान इसरार खान की एक्टिंग करने को कहा. वह बुज़ुर्ग ज़ोर से कहता कि "हम प्रधान इसरार खान हैं." इतना सुनते ही जीते प्रधान सुफियान खान के समर्थकों ने उस बुज़ुर्ग पर कोड़े बरसाने की एक्टिंग की. फिर वह बुज़ुर्ग चिल्लाया कि "अब हम चुनाव नहीं लड़ेंगे." इस पर प्रधानी जीते सुफियान के समर्थक खुशी में चीखते-चिल्लाते हैं. 


VIDEO: यूपी में पंचायत चुनाव के बाद हिंसा, बाराबंकी में घरों की छतों से फेंके गए हथगोले, 8 घायल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह ड्रामा गांव में काफी देर तक चला. बाद में चुनाव हारे पूर्व प्रधान इसरार खान की तहरीर पर पुलिस ने इस तमाशे में मौजूद 30 लोगों के खिलाफ एफआई आर दर्ज करके छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.