भाजपा कार्यकर्ताओं के कथित दुर्व्यवहार की शिकार सपा उम्मीदवार कांग्रेस में शामिल

गौरतलब है कि जुलाई में प्रियंका गांधी वाद्रा अपने उत्तर प्रदेश दौरे के बीच रितु सिंह समेत सपा की दो महिला कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए लखीमपुर खीरी गईं थी, जिनके साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था.

भाजपा कार्यकर्ताओं के कथित दुर्व्यवहार की शिकार सपा उम्मीदवार कांग्रेस में शामिल

रितु सिंह ने कहा कि केवल प्रियंका गांधी आम लोगों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ लड़ सकती हैं. (फाइल फोटो)

लखनऊ:

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान लखीमपुर खीरी जिले में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के कथित दुर्व्यवहार की शिकार समाजवादी पार्टी से ब्लॉक प्रमुख पद की उम्मीदवार शनिवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हो गईं. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने शनिवार को बताया कि हालिया पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी की ब्लॉक प्रमुख उम्मीदवार और नामांकन के दिन भाजपा की मनमानी का शिकार हुई रितु सिंह अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गईं.

गौरतलब है कि जुलाई में प्रियंका गांधी वाद्रा अपने उत्तर प्रदेश दौरे के बीच रितु सिंह समेत सपा की दो महिला कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए लखीमपुर खीरी गईं थी जिनके साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था. अंशु अवस्थी के मुताबिक रितु सिंह ने कहा कि केवल कांग्रेस और प्रियंका आम लोगों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ लड़ सकती हैं. रितु ने जोर देकर कहा कि उत्तर प्रदेश को प्रियंका गांधी जैसी नेता की जरुरत है इसलिए उनमें विश्वास व्यक्त करते हुए वह कांग्रेस में शामिल हो रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रितु सिंह ने खेद जताया कि सपा का कोई नेता घटना के बाद उनसे मिलने नहीं गया. उन्होंने 2022 में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए पूरे दिल से काम करने का भरोसा दिलाया. आरोप लगा था कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंचायत चुनाव के नामांकन के दौरान रितु सिंह और उनकी प्रस्तावक अनीता की साड़ियां खींची थीं जिसकी व्यापक आलोचना हुई थी. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)