बीवी के अफेयर का था शक तो छह महीने की मासूम बेटी का काट डाला गला और अंगुलियां

पत्नी के झगड़े के बाद चाकू से किया बीवी और बेटी पर हमला

बीवी के अफेयर का था शक तो छह महीने की मासूम बेटी का काट डाला गला और अंगुलियां

बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

खास बातें

  • बीवी का पड़ोसी से अफेयर का था शक.
  • झगड़े के बाद किया हमला
  • जिंदगी की जंग लड़ रही छह महीने की मासूम
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक युवक ने अपनी पत्नी से झगड़े के बाद अपनी छह महीने की मासूम बेटी का गला और अंगुलियां काट डाली. बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि स्वर ग्रंथि (वोकल कॉर्ड) कट गई है, ऐसे में उसकी आवाज में दिक्कत हो सकती है. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान जाहिद के रूप में हुई है. 

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को जाहिद और उसकी बीवी का आपस में झगड़ा हो गया था. उसने कथित रूप से अपनी बीवी पर आरोप लगाया था कि उसका पड़ोसी के साथ अफेयर चल रहा है. पुलिस ने बताया कि जाहिद ने कहा कि वह पड़ोसियों की उन बातों से परेशान हो गया था, जिसमें कहा जाता था कि उस बच्ची का पिता वह नहीं है. जब रात में उसने अपनी बीवी से पूछा तो उसने उसके सवालों का जवाब नहीं दिया. ऐसे में गुस्से में उसने चाकू से अपनी बीवी और बच्ची पर हमला कर दिया. 

सीआरपीएफ के पूर्व जवान ने दोस्त को गोलियों से उड़ाया, बीवी से संबंध का था शक

बच्ची का चाकू के हमले से गला कट गया और बीवी के बाजू में जख्म लगे हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और परिवार और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है. उन्होंने बताया कि वह युवक कथित तौर पर नशा करता था और अक्सर अपनी बीवी से मारपीट करता था.

दहेज पर हुई बहस तो पति ने बीवी की काट डाली जीभ, फिर दस दिनों तक रखा कैद, पिता ने पहुंचकर छुड़वाया बीवी

बच्चों को जुए में हार गया पति


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com