J&K: एनकाउंटर में जख्मी होने के बाद AK-47 रायफल के साथ दो आतंकियों ने किया सरेंडर

रात को काफी देर तक हुई गोलीबारी के बाद दोनों आतंकवादियों ने अपनी एके-47 राइफलों के साथ सुरक्षा बलों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि समर्पण करने वाले आतंकी किस आतंकी ग्रुप से जुड़े रहे हैं.

J&K: एनकाउंटर में जख्मी होने के बाद AK-47 रायफल के साथ दो आतंकियों ने किया सरेंडर

सुरक्षा बलों ने जिले के काकापोरा इलाके के लेलहार में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया.

श्रीनगर:

जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में घिरने के बाद दो आतंकवादियों ने आत्मसमर्पण कर दिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने जिले के काकापोरा इलाके के लेलहार में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद शुक्रवार रात को घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया था.

उन्होंने बताया कि छिपे हुए आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोली चलाए जाने के बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में बदल गया. अधिकारियों ने बताया कि रात को काफी देर तक हुई गोलीबारी के बाद दोनों आतंकवादियों ने अपनी एके-47 राइफलों के साथ सुरक्षा बलों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि समर्पण करने वाले आतंकी किस आतंकी ग्रुप से जुड़े रहे हैं.


बीएसएफ ने जम्मू-कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सुरंग का पता लगाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा कि दोनों आतंकवादियों की पहचान अकील अहमद लोन और रउफ उल इस्लाम के तौर पर हुई है. लोन के दाएं पैर में छर्रे लगे हैं और उसे  इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. शुक्रवार की रात करीब आठ बजे आतंकियों से मुठभेड़ शुरू हुई थी. इससे पहले सुरक्षा बल सर्च ऑपरेशन चला रहे थे जो मुठभेड़ में तब्दील हो गई थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)