यह ख़बर 23 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

गोवा में चार वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

खास बातें

  • यह बच्ची अपने दादा-दादी के पास गोवा के क्वेपेम में छुट्टियां मनाने के लिए आई थीं। यह घटना रविवार को घटी और उसका शव मंगलवार को एक निर्माणाधीन भवन से बरामद किया गया।
पणजी:

पणजी से 80 किलोमीटर दूर क्वेपेम शहर में गोवा पुलिस ने एक चार वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

मुंबई कुर्ला की रहने वाली यह बच्ची अपने दादा-दादी के पास गोवा के क्वेपेम में छुट्टियां मनाने के लिए आई थीं। यह घटना रविवार को घटी और उसका शव मंगलवार को शहर के एक निर्माणाधीन भवन से बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान दीपक कुमार के तौर पर की गई है, जो बिहार के बेगूसराय का रहने वाला, शादीशुदा और एक श्रमिक है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उसने स्वीकार किया है कि उसने लड़की के साथ यौन दुराचार किया और रविवार शाम को उसकी हत्या कर दी। पुलिस इंस्पेक्टर संतोष देसाई ने बताया कि जब पीड़ित अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी, तब आरोपी ने उसे चॉकलेट दिया। आरोपी बच्ची को निर्माणाधीन भवन में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। देसाई ने बताया कि इस घटना के डर से कि बच्ची अपने दादा-दादी के सामने इस घटना का खुलासा कर सकती है, अभियुक्त ने गला दबाकर लड़की की हत्या कर दी और फिर उसके शव के टुकड़े कर दिए।