'हमेशा एक दूसरे के साथ रहेंगे',तमिलनाडु में 'सोशलिज्म' के साथ ममता बनर्जी ने रचाई शादी

 सीएम ममता बनर्जी जैसा नाम रखने वाली एक लड़की ने सोशलिज्म नाम के एक लड़के से शादी कर ली है.  दुल्हन का नाम पी ममता बनर्जी है, जिसनें अंग्रेजी साहित्य से ग्रेजुएट की पढ़ाई की है.

'हमेशा एक दूसरे के साथ रहेंगे',तमिलनाडु में 'सोशलिज्म' के साथ ममता बनर्जी ने रचाई शादी

प्रतीकात्मक तस्वीर.

चेन्नई:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और वाम दल कट्टर राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हो सकते हैं, लेकिन तमिलनाडु के सलेम में एक अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल,  सीएम ममता बनर्जी जैसा नाम रखने वाली एक लड़की ने सोशलिज्म नाम के एक लड़के से शादी कर ली है.  दुल्हन का नाम पी ममता बनर्जी है, जिसनें अंग्रेजी साहित्य से ग्रेजुएट की पढ़ाई की है. इतना ही नहीं बनर्जी कांग्रेस समर्थक वाले परिवार से आती हैं. 

आईआईटी मद्रास ने कोरोना राहत के लिए पूर्व छात्रों से 20 लाख डॉलर इकट्ठा किए

जैसा कि मालूम हो कि वर्तमान में ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री हैं और टीएमस की मुखिया भी. वहीं दुल्हन ममता के माता-पिता ने अपने बेटी का नाम ममता तब रखा था जब ममता बनर्जी कांग्रेस पार्टी में थीं. पी ममता बनर्जी ने एनडीटीवी को बताया कि जब मैं 10वीं कक्षा में थी तो मेरे दोस्त मेरे नाम को लेकर बातें करते थे. इसके बाद मुझे मेरे नाम को लेकर जानकारी हुई.

वहीं, बंगाल की मुख्यमंत्री पर उनकी राय के बारे में पूछे जाने पर, दुल्हन ने जवाब दिया, "मैंने उन्हें कई बार खबरों पर देखा है. वह एक मजबूत महिला है और मुझे यह कहने पर बहुत गर्व है." 29 साल का दुल्हा, जो दुल्हन का रिश्तेदार भी है , उसने बीकॉम की डिग्री हासिल की और चांदी के अंकों का कारोबाद चलाता है. 

दुल्हन के रिश्तेदार 29 वर्षीय दूल्हे में बीकॉम की डिग्री है और चांदी के पायल का कारोबार चलाता है. दुल्हे के पिता मोहन सलेम में सीपीआई इकाई के जिला सचिव हैं और सोवियत संघ के टूटने पर उन्होंने अपने बेटे का नाम सोशलिज्म रखा था. इतना ही नहीं उनके दो अन्य बेटों के नाम कम्यूनिज्म और लेनिनज्म है. मोहन ने कहा है कि उन्होंने शादी करने से पहले भी अपने बच्चों को इस तरह के नाम देने का फैसला किया था.

पुलवामा में शहीद सैन्यकर्मी की पत्नी सेना में शामिल, लेफ्टिनेंट जनरल ने उनके कंधे पर लगाए स्टार

बेहद ही साधारण समारोह के दौरान दुल्हे ने कहा कि उनके नाम राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों से जुड़े हैं लेकिन इसका उन दोनों की शादी पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है.  सोशलिज्म ने कहा कि "हम एक साथ आकर खुश हैं. हम सुख और दुख में एक दूसरे के साथ रहेंगे.चाहे कुछ भी हो, हम जीवन भर साथ रहेंगे,"शादी में तमिलनाडु के भाकपा प्रमुख आर मुथारासन और तिरुपुर से पार्टी सांसद के सुब्बारायण सहित वामपंथी नेता शामिल हुए. 


तमिलनाडु में हाथियों का कोरोना टेस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com