चाहे लाख लड़कियां प्रपोज़ करें, लालू-राबड़ी की मर्जी से ही शादी करेंगे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी

चाहे लाख लड़कियां प्रपोज़ करें, लालू-राबड़ी की मर्जी से ही शादी करेंगे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सरकारी व्‍हाट्स ऐप नंबर पर करीब 44000 लड़कियों ने भेजे शादी के प्रस्ताव
  • लड़कियों ने अपने मैसेज में अपनी फिगर, रंग और ऊंचाई का भी जिक्र किया है
  • खराब सड़कों के बारे में जानकारी देने के लिए जारी किया गया है यह नंबर
पटना:

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को भले ही व्हाट्सएप पर हजारों लड़कियों से विवाह के प्रस्ताव मिल रहे हैं, परंतु तेजस्वी ने साफ कर दिया है कि वह 'अरेंज मैरेज' ही करेंगे तथा माता-पिता की मर्जी और उनकी पसंद की लड़की से विवाह करेंगे.

तेजस्वी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे हैं. आरजेडी अध्यक्ष लालू और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पुत्र तेजस्वी ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा, 'मेरे माता-पिता की पसंद ही उनकी भी पसंद होगी और हम अरेंज मैरेज ही करेंगे.'

बिहार के पथ निर्माण विभाग द्वारा सड़कों की बदहाल स्थिति बताने के लिए जारी किए गए व्हाट्सऐप नंबर पर अब तक उपमुख्यमंत्री और पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के लिए 44 हजार से ज्यादा लड़कियों ने संदेश भेजकर शादी का प्रस्ताव दिया है.

गौरतलब है कि पथ निर्माण मंत्री ने इसी वर्ष 29 जून को सड़क की समस्या से जूझ रहे लोगों को राहत देने के लिए यह अनोखी पहल की है. सोशल साइटों पर क्रियाशील रहने वाले तेजस्वी ने एक व्हाट्सऐप नंबर जारी कर कहा था कि अगर आपकी सड़क खराब है तो एक तस्वीर खींचिये और इस नंबर पर भेज दीजिये, बदहाल सड़कें दुरुस्त हो जाएंगी.

विभाग द्वारा जारी व्हाट्सऐप नंबर पर अभी तक 47 हजार से भी ज्यादा संदेश आ चुके हैं, लेकिन अधिकांश संदेश सड़क समस्या के नहीं, बल्कि शादी के प्रस्ताव के या मंत्री को 'हाय, हैलो' के हैं.

अधिकारी ने कहा कि इस व्हाट्सऐप नंबर पर अब तक 47 हजार से ज्यादा संदेश भेजे गए हैं, इनमें 44 हजार निजी संदेश थे, जिसमें उनके (तेजस्वी) लिए शादी का प्रस्ताव भेजा गया है. केवल तीन हजार ऐसे संदेश हैं, जो सड़क मरम्मत से संबंधित हैं.

शादी का प्रस्ताव भेजने वाली लड़कियों ने अपने मैसेज में अपनी फीगर, रंग और ऊंचाई का भी जिक्र किया है. कई लड़कियों ने बजाप्ता अपना पूरा बायोडाटा ही भेज दिया है. तेजस्वी राजनीति में आने के पूर्व क्रिकेटर थे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com