यह ख़बर 22 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

बिहार के मुजफ्फरपुर में खुली 'लालू की चाय की दुकान'

पटना:

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के 'चाय पर चर्चा' की तर्ज पर राष्ट्रीय जनता दल के अपने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के नाम पर अपनी चाय की दुकान खोली है। हालांकि भाजपा ने इसे 'बंदर वाली चाल' बताते हुए दावा किया कि इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है।

पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद को असली चाय बेचने वाला बताने और भाजपा के प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की कलई खोलने के उद्देश्य से राजद द्वारा मुजफ्फरपुर शहर में सड़क किनारे 'लालू चाय दुकान' खोला गया है।

मुजफ्फरपुर जिला राजद प्रवक्ता इकबाल शमी ने बताया, 'हर शाम लालू चाय दुकान पर लोगों को बिस्किट के साथ एक हजार कप चाय पिलाएंगे और एक घंटे के इस चर्चा कार्यक्रम के दौरान वह लोगों को लालू प्रसाद और नरेंद्र मोदी की हकीकत से रूबरू कराएंगे।'

उन्होंने बताया कि ऐसी पहली चाय की दुकान पिछली 20 फरवरी को अहियापुर जीरो माइल पर खोला गया और ऐसी दो दुकानें बोचहा मोड और बैरिया चौक के समीप खोली गई है और आगामी तीन मार्च तक मुजफ्फरपुर जिला के गांवों और प्रखंडों में ऐसी चाय की और भी दुकानें खोली जाएंगी।

गौरतलब है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मोदी के चाय बेचने पर शंका जताते हुए दावा किया था कि नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि वे पटना में बचपन के दौरान चाय बेचा करते थे।

राजद की ओर से अपने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के नाम पर चाय की दुकान में खोले जाने के बारे भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने चुटकी लेते हुए इसे 'बंदर वाली चाल' बताया और कहा कि इससे जनता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि नरेंद्र मोदी बचपन में ट्रेन पर चाय बेचा करते थे और लालू प्रसाद ऐसा करके जनता को प्रभावित नहीं कर सकते।