बिहार में BJP के वादे की तर्ज पर तमिलनाडु के CM का ऐलान, 'राज्‍य में फ्री में कोरोना वैक्‍सीन देंगे'

बीजेपी ने अपने बिहार के घोषणा पत्र में कोरोना वैक्‍सीन राज्‍य के लोगों को फ्री में वैक्‍सीन उपलब्‍ध कराने की घोषणा की है जिसके लिए उसे दूसरे दलों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

बिहार में BJP के वादे की तर्ज पर तमिलनाडु के CM का ऐलान, 'राज्‍य में फ्री में कोरोना वैक्‍सीन देंगे'

तमिलनाडु के सीएम ने कहा है, राज्‍य में लोगों को कोरोना वैक्‍सीन मुफ्त उपलब्‍ध कराएंगे

खास बातें

  • बिहार में बीजेपी ने चुनावी घोषणापत्र में किया यह वादा
  • इसके लिए पार्टी को होना पड़ा है आलोचना का शिकार
  • अब तमिलनाडु के सीएम ने इस बारे में किया ऐलान
चेन्‍नई:

बिहार (Bihar) में कोरोना वैक्‍सीन (Covid vaccine) मुफ्त उपलब्‍ध कराने संबंधी बीजेपी के चुनावी घोषणा पत्र के वादे ने दूसरे राज्‍यों के लिए ऐसी ही होड़ शुरू कर दी है. दक्षिण के राज्‍य तमिलनाडु (Tamil Nadu) ने भी ऐसी ही घोषणा की है. राज्‍य के सीएम ई. पलानीस्‍वाती (Tamil Nadu Chief Minister E Palaniswami )ने कहा है कि उनके राज्‍य में भी कोरोना वैक्‍सीन फ्री में ही वितरित किया जाएगा.तमिलनाडु में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं.

यूपी सरकार के मंत्री ने राज्‍य में कोरोना वैक्‍सीन फ्री बांटने का कर दिया ऐलान...

राज्‍य के सीएम ने  कहा, 'जैसी ही कोविड-19 वैक्‍सीन तैयार होती है उसे राज्‍य को लोगों को फ्री में उपलब्‍ध कराया जाएगा.' बीजेपी ने अपने बिहार के घोषणा पत्र में कोरोना वैक्‍सीन राज्‍य के लोगों को फ्री में वैक्‍सीन उपलब्‍ध कराने की घोषणा की है जिसके लिए उसे दूसरे दलों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. गौरतलब है कि मंगलवार को राष्‍ट्र के नाम संबोधन में कोरोना वैक्‍सीन के बारे में जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि दुनियाभर में कोराना वैक्‍सीन पर काम हो रहा है. हमारे देश के वैज्ञानिक भी वैक्‍सीन के लिए जीजान से जुटे हैं. पीएम ने कहा कि कोरोना की वैक्‍सीन जब भी आएगी, वह जल्‍द से जल्‍द हर नागरिक तक कैसे पहुंचे, इसके लिए तैयारी जारी है, तेजी से काम हो रहा है. 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने भी हाल ही में कहा है कि भारत के पास अगले कुछ महीनों में कोविड-19 का टीका होने की उम्मीद है. उन्‍होंने बताया था कि दो कंपनियां, सीरम इंस्‍टीट्यूट ऑफ इंडिया और भारत बायोटेक जल्‍द ही अपने आखिरी चरण के क्‍लीनिकल ट्रायल शुरू कर सकती हैं.

लॉकडाउन भले ही चला गया हो, लेकिन वायरस नहीं : पीएम मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com