नवजोत सिंह सिद्धू से बातचीत जारी, उम्मीद है वो साथ आएंगे : अरविंद केजरीवाल

नवजोत सिंह सिद्धू से बातचीत जारी, उम्मीद है वो साथ आएंगे : अरविंद केजरीवाल

फाइल फोटो...

खास बातें

  • पंजाब की राजनीति में एक बार फिर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है.
  • नवजोत सिध्दू, परगट सिंह, बैंस बंधु.. ये सब अच्छे लोग हैं : केजरीवाल
  • केजरीवाल बोले, 'ये लड़ाई सच और झूठ की है'.
नई दिल्‍ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है, जिससे पंजाब की राजनीति में एक बार फिर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. केजरीवाल ने कहा है कि 'नवजोत सिंह सिद्धू से हमारी बातचीत चल रही और उम्मीद है वो हमारे साथ आएंगे'.

केजरीवाल का यह बयान बेहद अहम है, क्योंकि नवजोत सिद्धू से आम आदमी पार्टी की बातचीत पहले एक बार टूट चुकी है. यही नहीं, नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी को ईस्ट इंडिया कंपनी और केजरीवाल को अराजक बता चुके हैं और फ़िलहाल जब सिद्धू और उनके साथी नेता कांग्रेस के साथ अपना भविष्य तलाश रहे हैं तब एक बार फिर से आम आदमी पार्टी और सिद्धू की बातचीत की खबर आना बदले हुए हालात और समीकरण की और इशारा करता है.

एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में केजरीवाल ने कहा कि 'नवजोत सिध्दू, परगट सिंह, बैंस बंधु.. ये सब अच्छे लोग हैं. इनसे हमारी बातचीत चल रही है. उम्मीद है ये हमारे साथ आएंगे. सभी अच्छे लोगों को आम आदमी पार्टी के साथ आना चाहिए, क्योंकि ये लड़ाई सच और झूठ की है.'

इससे पहले आवाज़-ए-पंजाब के नेता परगट सिंह और बैंस बंधु की बैठक दिल्ली में नवजोत सिंह सिद्धू के घर हुई, जिसमें कांग्रेस की तरफ से मिल रहे ऑफर के बारे में चर्चा और उसके बाद फैसला किए जाने की संभावना है. आवाज़-ए-पंजाब के सूत्रों की मानें तो सिद्धू की मुलाक़ात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद से बीते हफ्ते हुई, जिसमें आज़ाद ने सिद्धू को पार्टी में शामिल होने न्योता दिया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com