सुषमा स्वराज ने पुराने वीडियो के जरिए राष्ट्रपति पद की विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार पर निशाना साधा

सुषमा ने ट्विटर पर यह सामग्री साझा करते हुए लिखा है, 'लोकसभा अध्यक्ष रहते हुए मीरा कुमार विपक्षी नेताओं के साथ इस तरह का व्यवहार करती थीं.'

सुषमा स्वराज ने पुराने वीडियो के जरिए राष्ट्रपति पद की विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार पर निशाना साधा

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सुषमा ने साल 2013 की लोकसभा कार्यवाही का एक वीडियो शेयर किया
  • मीरा कुमार वीडियो में सुषमा को बार-बार अपनी बात खत्म करने को कह रही हैं
  • स्पीकर रहते हुए मीरा कुमार विपक्षी नेताओं से ऐसा व्यवहार करती थीं - सुषमा
नई दिल्ली:

राष्ट्रपति चुनाव से पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने रविवार को एक पुराना वीडियो और एक पुरानी खबर साझा कर विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार पर निशाना साधने की कोशिश की. सुषमा ने ट्विटर पर यह सामग्री साझा करते हुए लिखा है, 'लोकसभा अध्यक्ष रहते हुए मीरा कुमार विपक्षी नेताओं के साथ इस तरह का व्यवहार करती थीं.' यह वीडियो 2013 की लोकसभा कार्यवाही का है.

छह मिनट के इस वीडियो में सुषमा कई घोटालों का जिक्र करते हुए कांग्रेस के नेतृत्व वाली तत्कालीन यूपीए सरकार पर भड़की नजर आ रही हैं.

वीडियो में चार मिनट के बाद तत्कालीन लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार सुषमा को अपनी बात समाप्त करने का इशारा करते हुए कह रही हैं, 'ठीक है..धन्यवाद..ओके..मुझे आगे की कार्यवाही बढ़ानी है...'

विदेश मंत्री सुषमा ने इसके अलावा समाचार पत्र 'पायनियर' में 3 मई, 2013 को प्रकाशित एक खबर का लिंक भी साझा किया है, जिसमें कहा गया है कि लोकसभा अध्यक्ष ने सुषमा स्वराज को उनके 120 सेकेंड के भाषण के दौरान 60 बार रोका-टोका. वीडियो के आखिर में सुषमा के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य सदन का वॉकआउट करते हुए दिख रहे हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com