सुशील मोदी ने नीतीश को कहा 'बेचारा मुख्यमंत्री', बोले- विधायकों के दबाव में कुछ नहीं कर पा रहे हैं

सुशील मोदी ने नीतीश को कहा 'बेचारा मुख्यमंत्री', बोले- विधायकों के दबाव में कुछ नहीं कर पा रहे हैं

सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

पटना:

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को एक बार फिर नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्हें 'बेचारा मुख्यमंत्री' करार दिया। सुशील मोदी ने पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बिहार में सत्ताधारी दल के विधायक कानून तोड़ रहे हैं, लेकिन नीतीश अपने विधायकों और सहयोगी दलों राजद व कांग्रेस के दबाव में कुछ नहीं कर पा रहे हैं। ।

उन्होंने कहा कि हमने फैसला किया था कि महागठबंधन के छह महीने के 'हनीमून पीरियड' में हम कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के मद्देनजर मजबूरन हमें बोलना पड़ रहा है। सुशील मोदी ने कहा कि जेडीयू के विधायक सरफराज आलम चलती रेलगाड़ी में एक दंपति से दुर्व्यवहार करते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री के पास विधायक पर कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक पर कारवाई करने के बजाय सरकार विधायक का बचाव कर रही है। उन्होंने दरभंगा में दो इंजीनियरों तथा पटना में एक स्वर्ण व्यवसायी की हत्या का उल्लेख करते हुए कहा कि बिहार में बढ़ते अपराध से नीतीश कुमार काफी परेशान और बौखलाए हुए हैं। भाजपा नेता ने सवलिया लहजे में कहा कि रोहतास जिले के पुलिस अधीक्षक शिवदीप लांडे और विकास वैभव जैसे अधिकारियों का स्थानांतरण किसके इशारे पर किया गया।