रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई के आरोप में शिवसेना के 6 कार्यकर्ता गिरफ्तार

मुंबई के कांदीवली पूर्व ठाकुर कॉम्प्लेक्स में शुक्रवार को नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई के मामले में समता नगर पुलिस अब तक 6 शिवसैनिकों को गिरफ्तार कर चुकी है.

मुंबई:

मुंबई में नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई का मामला बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. घटना का वीडियो वाय़रल होने के बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं (Shiv Sena Worker) की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. इस मामले में समता नगर पुलिस अब तक 6 शिवसैनिकों को गिरफ्तार कर चुकी है. जिनमें शिवसेना शाखा प्रमुख कमलेश कदम भी है. बता दें कि शुक्रवार को बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने आरोप लगाया है कि एक रियाटर्ड नेवी ऑफिसर पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने इसलिए धावा बोल दिया क्योंकि उन्होंने उद्धव ठाकरे के एक कार्टून को फॉरवर्ड किया था. 

यह भी पढ़ें: CM उद्धव ठाकरे का कार्टून फारवर्ड किया तो रिटायर नौसेना अफसर को पीटा गया, देखें VIDEO

गिरफ्तार शिवसैनिकों में कमलेश कदम के अलावा संजय शांताराम, राकेश राजाराम, प्रताप मोतीरामजी, सुनिल विष्णु देसाई और राकेश कृष्णा शामिल हैं. पीड़ित द्वारा दर्ज बयान के अनुसार कमलेश कदम नाम के एक व्यक्ति ने फोन कर पहले उनका नाम और पता पूछा फिर दोपहर में बिल्डिंग के नीचे बुलाकर मारपीट की. मारपीट की यह घटना सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी और फुटेज सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को लेकर ठाकरे-पवार की मुलाकात में क्या-क्या हुआ...?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी इस घटना को लेकर ट्वीट किया है. उन्‍होंने ट्वीट में लिखा, 'बेहद दुखद और चौकाने वाली घटना..रिटायर नेवी ऑफिसर को गुंडों ने इसलिए मारा कि उन्‍होंने केवल एक व्हाट्सएप फारवर्ड किया था. इसे रोकिए आदरणीय उद्धव ठाकरे जी. हम इन गुंडों पर कठोर कार्रवाई और सजा की मांग करते हैं.