शुभेन्दु अधिकारी ने अमित शाह से की मुलाकात, पश्चिम बंगाल के हालात पर दी जानकारी

पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं भाजपा (BJP) विधायक शुभेन्दु अधिकारी (Suvendu Adhikari)  ने मंगलवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात की.

शुभेन्दु अधिकारी ने अमित शाह से की मुलाकात, पश्चिम बंगाल के हालात पर दी जानकारी

शुभेंदु अधिकारी ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकत.

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं भाजपा (BJP) विधायक शुभेन्दु अधिकारी (Suvendu Adhikari)  ने मंगलवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात की. पार्टी के सूत्रों ने बताया कि राज्य विधानसभा में विपक्ष का नेता बनने के बाद शाह से अधिकारी की यह पहली मुलाकात थी. उन्होंने केन्द्रीय मंत्री मनसुख मांडविया से भी मुलाकात की. वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे.

UP चुनाव से पहले भीम आर्मी ने SP, RLD से गठबंधन के दिए संकेत, कांग्रेस और BSP पर बरसे

एक सूत्र ने बताया कि अधिकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं. पश्चिम बंगाल में इस साल मार्च-अप्रैल में हुए विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम सीट पर अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख एवं राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक कड़े मुकाबले में मात दी थी.

बिहार में CM नीतीश ने किया लॉकडाउन खत्म करने का ऐलान, यहां मिलेगी छूट, ये रहेगी पाबंदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि मोदी और ममता के बीच चक्रवाती तूफान ‘यास' के कारण हुए नुकसान की समीक्षा को लेकर हुई बैठक में अधिकारी की मौजूदगी से तृणमूल नेता नाराज हो गईं थी. इसके कुछ दिनों बाद ही अधिकारी भाजपा के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार, ममता बनर्जी उक्त बैठक में देर से पहुंची थीं और चक्रवात के नुकसान संबंधी रिपोर्ट देकर वहां से चली गई थीं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)