शिवसेना का मोदी सरकार पर हमला, कहा- पाक की गोलीबारी में जवान शहीद हो रहे हैं और आप पकौड़े की बात करते हैं

शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पकौड़े वाले बयान को लेकर भाजपा पर प्रहार किया.

शिवसेना का मोदी सरकार पर हमला, कहा- पाक की गोलीबारी में जवान शहीद हो रहे हैं और आप पकौड़े की बात करते हैं

पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पकौड़े वाले बयान पर शिवसेना ने मोदी सरकार पर बोला हमला.
  • शिवसेना ने कहा कि सरकार मुद्दों से ध्यान भटका रही है.
  • शिवसेना ने कहा कि पाकिस्तानी गोलीबारी में जवान मर रहे हैं.
मुंबई:

गठबंधन में रहते हुए अपनी ही सहयोगी सरकार पर कैसे निशाना साधा जाता है ये कोई शिवसेना से सीखे. भाजपा को लेकर अक्सर कड़े तेवर रखने वाली पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर से अपने मुखपत्र सामना के जरिये मोदी सरकार पर हमला बोला है. शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के पकौड़े वाले बयान पर गुरुवार को भाजपा पर प्रहार किया और कहा कि मोदी सरकार कश्मीर समेत अहम मुद्दों से ध्यान भटका रही है. 

पाकिस्तान को ‘पराजित करने’ और उसे ‘बांट देने’ को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रशंसा करते हुए शिवसेना ने यह भी कहा कि चार साल से सत्ता में रहने के बाद भी मोदी सरकार कश्मीर मुद्दा हल नहीं कर पाई. 

यह भी पढ़ें - 'आप' को मिला शिवसेना का साथ, विधायकों की अयोग्यता पर उठाए ये सवाल...

पार्टी ने अपने मुखपत्र सामना में कहा, ‘कांग्रेस में पाकिस्तान को पाठ पढ़ाने का साहस नहीं था. हालांकि, इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान को हराया और उसे बांट दिया. उन्होंने ऐसे वक्त में साहस दिखाया जब अमेरिका पाकिस्तान की तरफ था.’ उसने कहा कि दावे किये जा रहे हैं कि अमेरिका, फ्रांस, जर्मनी और इस्राइल जैसे देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धुन पर नाच रहे हैं और पाकिस्तान को दुनिया में अलग-थलग कर दिया गया है.  

उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली पार्टी ने कहा, ‘जब अमेरिका ने पाकिस्तान को दी जाने वाली वित्तीय सहायता के विरुद्ध बोला तब भारत खुश हुआ. हालांकि, पाकिस्तान और उसके आतंकवादी रोज भारत में समस्या खड़ी कर रहे हैं.’ शिवसेना ने कहा कि ‘गंभीर मुद्दों से ध्यान बंटाने के लिए काल्पनिक पकौड़े तले जा रहे हैं.’ 

यह भी पढ़ें - शिवसेना ने साधा BJP पर निशाना, कहा- पुराने सहयोगियों को कट्टर दुश्मनों के रूप में दिखाया जाना ‘घृणित और दुखद’

गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने हाल ही में संसद में कहा था कि बेरोजगार रहने से अच्छा है पकौड़ा बेचना. उससे कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने एक न्यूज चैनल पर एक साक्षात्कार में कहा था कि पकौड़ा बेचना भी एक प्रकार का रोजगार है और इसे नौकरी सृजन से जोड़कर देखा जा सकता है. इसके बाद पकौड़े को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही हैं. 

VIDEO : शिवसेना लोकसभा का चुनाव अपने दम पर लड़ेगी : उद्धव ठाकरे (इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com