मुंबई: जलजमाव देख भड़के शिवसेना MLA, ठेकेदार को जबरन पानी में बैठाया, कचरे से नहलाया

कुर्ला के कमानी में नालों की सफाई ठीक नहीं होने से नाराज शिव सेना विधायक दिलीप लांडे ने कॉन्ट्रैक्टर को कचरे में बिठा दिया और अपने कार्यकर्ताओं से कहकर नालों से निकाला कचरा उसके ऊपर डलवा दिया.

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) समेत महाराष्ट्र (Maharashtra) के अधिकांश इलाकों में मानसूनी बारिश हो रही है. इससे मुंबई के कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. कुर्ला इलाके का भी यही हाल है. वहां नालियां जाम हैं और सड़कों पर पानी बह रहा है. इसे देखकर शिव सेना (Shiv Sena) विधायक दिलीप लांडे ने अपना आपा खो दिया.

कुर्ला के कमानी में नालों की सफाई ठीक नहीं होने से नाराज शिव सेना विधायक दिलीप लांडे ने कॉन्ट्रैक्टर को कचरे में बिठा दिया और अपने कार्यकर्ताओं से कहकर नालों से निकाला कचरा उसके ऊपर डलवा दिया. विधायक ने कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि कॉन्ट्रैक्टर ने अपना काम सही ढंग से नहीं किया था.

मुंबई में भारी बारिश से निचले इलाकों में पानी भरा, मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया

इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बीच सड़क पर विधायक लांडे दल-बल के साथ मौजूद हैं. सड़क पर खूब पानी बह रहा है और खुले गटर में जा रहा है. विधायक कॉन्ट्रैक्टर से बात कर रहे होते हैं, तभी उसे रोड पर बैठने को कहा जाता है.


मुंबई में 13-14 जून को भारी बारिश की चेतावनी, कितनी तैयार BMC?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसबीच, कॉन्ट्रैक्टर रोड पर जाकर बैठ जाता है लेकिन विधायक के समर्थकों में से एक शख्स उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा देता है.इसके अलावा शिव सेना से जुड़े दो कार्यकर्ता नाले से निकले कचरे कॉन्ट्रैक्टर के ऊपर डालना शुरू कर देता है. वीडियो में कचरा उसके सिर पर भी डाला जा रहा है.