शीना हत्याकांड : इंद्राणी मुखर्जी का पूर्व पति संजीव खन्ना गिरफ्तार

शीना हत्याकांड : इंद्राणी मुखर्जी का पूर्व पति संजीव खन्ना गिरफ्तार

कोलकाता:

इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व पति संजीव खन्ना को शीना बोरा की हत्या के मामले में बुधवार को कोलकाता में गिरफ्तार कर लिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। मुंबई पुलिस ने कुछ घंटे तक पूछताछ के बाद खन्ना को अलीपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

सूत्रों के अनुसार कार में शीना का गला घोंटने के बाद मुंबई से कुछ दूरी पर एक गैराज में रात भर खड़ी रही, इस दौरान शीना की लाश कार में ही थी। अगले दिन कार को रायगढ़ ले जाया गया और वहां शीना की लाश को ठिकाने लगाया गया। संजीव खन्ना इन दोनों दिन कार में ही मौजूद थे।

शीना की लाश को ठिकाने लगाने के दौरान कार में संजीव खन्ना, इंद्राणी मुखर्जी और उनका ड्राइवर श्याम राय मौजूद थे। इस मामले से जुड़े फोन, लैपटॉप सहित कुछ सामान को आज सीज कर दिया गया।

आईएनएक्स मीडिया के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी की मुंबई के खार इलाके से गिरफ्तारी के एक दिन बाद खन्ना की गिरफ्तारी सामने आई है।

कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, 'मुंबई पुलिस ने खन्ना का पता लगाने के लिए हमसे सहायता मांगी थी और कुछ घंटे तक पूछताछ के बाद उन्होंने शीना बोरा हत्याकांड में उन्हें गिरफ्तार कर लिया।'

खन्ना को अलीपुर पुलिस थाने लाया गया। उन्हें गुरुवार को शहर की एक अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा, जहां मुंबई पुलिस मुंबई ले जाने के लिए उनकी ट्रांजिट रिमांड की मांग करेगी।

इंद्राणी मुखर्जी को शीना बोरा की साल 2012 में हत्या करने तथा उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए गिरफ्तार किया गया। वहीं, पीटर मुखर्जी ने दावा किया कि शीना उनकी सौतेली बेटी थी और उनके बेटे के साथ उसका प्रेम संबंध था।

उन्होंने कहा, 'शीना का मेरे बेटे के साथ प्रेम संबंध था, जिसका इंद्राणी विरोध करती थी।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

- साथ में एजेंसी इनपुट