विज्ञापन
This Article is From May 22, 2017

शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट पर भड़के सुशील मोदी ने लांघी शब्दों की सीमा - इशारों में कहा- 'गद्दार'

सुशील मोदी ने यह भी लिखा कि जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे उसके बचाव में भाजपा के 'शत्रु' कूद पड़े.

शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट पर भड़के सुशील मोदी ने लांघी शब्दों की सीमा - इशारों में कहा- 'गद्दार'
शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर पार्टी के खिलाफ नजर आए
नई दिल्ली: बिहार से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर अपनी ही पार्टी के खिलाफ नज़र आ रहे हैं. हाल के दिनों में लालू यादव और उनके परिवार पर सुशील मोदी के आरोपों को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशील मोदी पर ही सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने ट्वीट किया है. नकारात्मक राजनीति और विपक्षी नेताओं पर कीचड़ उछालने की हद हो गई. चाहे वे केजरीवाल हों, लालू यादव हों या सुशील मोदी. वक़्त आरोपों को साबित करने या ख़त्म करने का है. मीडिया के लिए एक रात की सनसनीखेज़ ख़बरें परोसने का सिलसिला बंद हो. अब बहुत हुआ. हमारी बीजेपी पक्के तौर पर ईमानदारी और पारदर्शिता में भरोसा करती है जो शायद ही हुआ हो. लेकिन ऐसा ही होना चाहिए. कोई आरोप जब तक साबित नहीं होता तब तक आरोप ही है. शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट के बाद सुशील मोदी ने भी ट्वीट कर पलटवार किया है. उन्होंने बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि यह ज़रूरी नहीं जो शख़्स मशहूर है उस पर ऐतबार किया जाए, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाए. सुशील मोदी ने यह भी लिखा कि जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे उसके बचाव में भाजपा के 'शत्रु' कूद पड़े.
  उल्लेखनीय है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ट्वीट में केजरीवाल का जिक्र करते हुए लिखा है कि आपने समाज के लिए बहुत कुछ कहा, वादे किए लेकिन क्या हुआ? 

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से सुशील मोदी दस्तावेज पेश कर लालू प्रसाद यादव के खिलाफ घोटालों का आरोप लगा रहे हैं. वहीं अरविंद केजरीवाल पर कपिल मिश्रा ने 2 करोड़ रिश्वत लेने का आरोप लगाया है. लालू प्रसाद यादव बेनामी संपत्ति के मामले में भी मुश्किलों में घिरे हैं. हाल ही में उनके घरों पर आयकर विभाग के छापे पड़े थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सीतापुर में भेड़ियों का आतंक, महिला और बच्चों पर किया हमला, दहशत में लोग
शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट पर भड़के सुशील मोदी ने लांघी शब्दों की सीमा - इशारों में कहा- 'गद्दार'
'बुलडोजर चलाने के लिए बुलडोजर जैसी क्षमता होनी चाहिए...', अखिलेश पर CM योगी  का पलटवार
Next Article
'बुलडोजर चलाने के लिए बुलडोजर जैसी क्षमता होनी चाहिए...', अखिलेश पर CM योगी का पलटवार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com