केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात को लेकर शाहीनबाग के प्रदर्शनकारी बंटे

प्रदर्शनकारियों के एक धड़े का कहना है कि वे रविवार को दोपहर दो बजे गृहमंत्री अमित शाह से मिलने के लिए जाएंगे

खास बातें

  • अमित शाह से मुलाकात के लिए समय नहीं लिया गया
  • मार्च करते हुए शाह के निवास तक जाने का इरादा
  • पुलिस ने कहा- मार्च करने की इजाजत नहीं दी जाएगी
नई दिल्ली:

अमित शाह से मिलने को लेकर शाहीनबाग के प्रदर्शनकारी बंट गए हैं. शाहीनबाग के कुछ प्रदर्शनकारी गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के पक्ष में आगे आए हैं. इन प्रदर्शनकारियो का कहना है कि वे कल दो बजे गृहमंत्री अमित शाह से मिलने के लिए जाएंगे. हालांकि कुछ लोग इस मुलाकात के खिलाफ सामने आए हैं. फिलहाल अमित शाह इस मुलाकात के लिए कोई अपॉइंटमेंट नहीं लिया गया है. गृहमंत्री ने बातचीत का न्यौता दिया था. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि सभी लोगों से गृहमंत्री बात करें.

तमाम बातचीत के बाद शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों ने कल दो बजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से उनके आवास में मिलने के लिए जाने का निर्णय लिया है. प्रदर्शनकारियों ने कहा है कि वे मार्च करते हुए गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर उनसे मिलने के लिए जाएंगे. इसके लिए अमित शाह से अपॉइंटमेंट नहीं लिया गया है. अमित शाह ने कहा है कि वे तीन दिन के अंदर उनसे मिलने के लिए तैयार हैं.  

दिल्ली पुलिस सूत्रों के अनुसार अमित शाह से मुलाकात और मार्च को लेकर अब तक किसी ने पुलिस से संपर्क नहीं किया है. मार्च की अनुमति नहीं दी जाएगी. यदि प्रदर्शनकारी मिलना चाहते हैं तो वे गृह मंत्रालय से प्रतिनिधिमंडल मंडल की मुलाकात के लिए संपर्क करें. लेकिन शाहीनबाग से मार्च करने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी.

रास्ता खुलवाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट में अपना पक्ष रखेंगी शाहीन बाग की महिलाएं

VIDEO : सुप्रीम कोर्ट ने कहा- आप रास्ता नहीं रोक सकते

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com