वीडियो में देखें, शाहरुख ने किस स्टाइल में 'रजनी सर' और सचिन को कहा 'शुक्रिया'

वीडियो में देखें, शाहरुख ने किस स्टाइल में 'रजनी सर' और सचिन को कहा 'शुक्रिया'

शाहरुख खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने अपनी अदाओं और अभिनय के दम पर लाखों लोगों को अपना फैन बनाया है, लेकिन खुद शाहरुख ने अपने रियल लाइफ हीरोज को खास 'फैनबॉय' शैली   में शुक्रिया अदा किया है। बॉलीवुड किंग ने निजी तौर पर अपनी आने वाली फिल्म 'फैन' के जबरा सांग के छह डब किये गए वर्जन को तमिल फिल्‍म स्‍टार रजनीकांत, फिल्म निर्माता यश चोपड़ा, महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, भोजपुरी सिंगर व बीजेपी नेता मनोज तिवारी और कोलकाता के लोगों को समर्पित किया है।


मनीष शर्मा के निर्देशन वाली इस फिल्म में एक जुनूनी प्रशंसक की भूमिका निभा रहे शाहरुख ने रजनीकांत को कहा कि वे आपके अनगनित प्रशंसकों में से एक हैं। सचिन के लिए शाहरुख की प्रशंसा 'आइला' शब्द से शुरू होती है। सचिन ने इस शब्द का उपयोग वर्ष 1999 में आए एक कोल्ड ड्रिंक कंपनी के विज्ञापन में किया गथा।
शाहरुख ने स्‍वीकार किया है कि वे यश चोपड़ा के भी प्रशंसक रहे हैं। शाहरुख ने यश के निर्देशन वाली 'दिल तो पागल है', 'वीर जारा'  और 'जब तक है जान' जैसी फिल्मों में काम किया है। शाहरुख ने कोलकाता के लोगों से एक फिल्‍मी स्‍टाइल में 'आई लव यू' कहा है। यह नहीं, उन्‍होंने डब किए गए गुजराती वर्जन में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को भी याद किया है। गौरतलब है कि शाहरुख की फिल्‍म  'फैन' 15 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com