हरियाणा : सात माह की बच्ची से बलात्कार, महिला का भी रेप

फरीदाबाद (हरियाणा):

हरियाणा की फरीदाबाद जिला पुलिस ने एक महिला और सात माह की बच्ची के साथ कथित बलात्कार के सिलसिले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, पहली घटना में महिला ने अपने पड़ोसी कमल किशोर के खिलाफ उसके साथ बलात्कार करने की शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत के अनुसार, पीड़िता घर में सो रही थी उसी दौरान आरोपी कमल किशोर जबरन घर में घुस आया और उसके साथ बलात्कार करने के बाद जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रवक्ता ने बताया कि दूसरी घटना में बल्लभगढ़ निवासी महिला ने अपनी सात माह की बच्ची के साथ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।

शिकायत के मुताबिक, महिला अपनी बच्ची को लेकर बाजार जा रही थी। उसी दौरान वह अपने मुंहबोले भाई यादराम से मिली। उसने बच्ची यादराम को सौंपते हुए उसे अपनी मां के पास छोड़ने को कहा।

यादराम कुछ देर बाद बच्ची को महिला की मां के पास छोड़ गया। उस दौरान बच्ची के गुप्तांगों से खून निकल रहा था। इसे देखते हुए महिला ने यादराम के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न संबंधित धाराओं और पास्को कानून के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com