विज्ञापन
This Article is From Nov 05, 2020

BMW से कॉन्स्टेबल को कुचलने वाला कुलदीप बिधूड़ी रह चुका है AAP से DUSU अध्यक्ष का उम्मीदवार

कुलदीप बिधूड़ी 2015 में आम आदमी पार्टी की स्टूडेंट विंग से से दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र चुनावों में अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुका है. उस वक्त उसकी तीसरी पोजिशन आई थी. जानकारी है कि बिधूड़ी पर दो मामलों में केस पहले से केस दर्ज हैं.

BMW से कॉन्स्टेबल को कुचलने वाला कुलदीप बिधूड़ी रह चुका है AAP से DUSU अध्यक्ष का उम्मीदवार
कुलदीप बिधूड़ी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था.
नई दिल्ली:

दिल्ली के सरिता विहार में अपनी BMW कार से कांस्टेबल को कुचलने वाला कुलदीप बिधूड़ी 2015 में आम आदमी पार्टी की स्टूडेंट विंग से से दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र चुनावों में अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुका है. उस वक्त उसकी तीसरी पोजिशन आई थी. जानकारी है कि बिधूड़ी पर दो मामलों में केस पहले से केस दर्ज हैं. पुलिस ने उसे बुधवार को गिरफ्तार किया था.

कुलदीप को सड़क पर हुड़दंग मचाते हुए जन्मदिन मनाने से दिल्ली पुलिस के दो कांस्टेबलों ने रोका था तो उसने उन पर कार चढ़ा दी थी.  3-4 नवंबर की दरम्यानी रात करीब 12 बजे दिल्ली के सरिता विहार इलाके में यह घटना हुई थी. कुलदीप 28 साल का है. वह लॉ की पढ़ाई कर रहा है और दिल्ली में जिम चलाता है.

पुलिस की खोजबीन में पता चला है कि बीएमडब्लू कार फरीदाबाद के अमित भड़ाना के नाम से रजिस्टर्ड है, लेकिन उसने अपने भतीजे कुलदीप को यह वाहन चलाने के लिए दिया था. कुलदीप दिल्ली के मदनपुर खादर का रहने वाला है.

क्या है मामला? 

3-4 नवंबर की दरम्यानी रात करीब 12 बजे सरिता विहार में बीएमडब्लू कार में बर्थडे पार्टी मना रहे कुछ लड़के केक कार के ऊपर रखकर शोर मचा रहे थे. तभी बाइक पर पेट्रोलिंग कर रहे कांस्टेबल जितेंद्र और अंकुर ने उन लड़कों को रोका तो लड़कों ने कहा कि 'हम लोकल हैं, जन्मदिन की पार्टी यही होगी. देखते हैं कोन रोकता है.' इसपर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने और स्टाफ बुला लिय. स्टाफ जिप्सी आती देखकर लड़कों ने तेजी से बीएमडब्लू कार भगा दी. बाइक सवार कांस्टेबल जितेंद्र और अंकुर ने उन्हें आगे जाकर रुकने का इशारा किया तो लड़कों ने उन पर जानबूझकर कार चढ़ा दी. इस घटना में कॉन्स्टेबल जितेंद्र के दोनों पैरों में कई फ्रैक्चर आ गए हैं.

आगे बढ़कर इस गाड़ी ने एक जूस की दुकान में भी जबरदस्त मार दी. पुलिस को कार में एक घायल लड़का और बिधूड़ी का मोबाइल फोन मिला. बाकी लड़के भाग चुके थे. पुलिस ने बुधवार रात तक बिधूड़ी को गिरफ्तार कर लिया था.

Video: दिल्ली : महिला का फोन व पैसे छीनकर फ्लाईओवर की कैविटी में घुसा झपटमार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
"उनको सपने में भी PM मोदी दिखते होंगे..." : मनोज तिवारी का अरविंद केजरीवाल पर निशाना
BMW से कॉन्स्टेबल को कुचलने वाला कुलदीप बिधूड़ी रह चुका है AAP से DUSU अध्यक्ष का उम्मीदवार
जम्मू-कश्मीर के सुरनकोट से BJP प्रत्याशी सैयद मुश्ताक बुखारी का निधन
Next Article
जम्मू-कश्मीर के सुरनकोट से BJP प्रत्याशी सैयद मुश्ताक बुखारी का निधन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com