नशे में चूर होकर बर्थडे मना रहे रईसजादों को पुलिसकर्मी ने किया मना तो चढ़ा दी BMW, गंभीर रूप से घायल

सरिता विहार में BMW कार में बर्थडे मना रहे शराब के नशे में चूर लड़कों को जब एक कॉन्स्टेबल ने मना किया तो इन्होंने भागते हुए उसपर कार चढ़ा दी. इससे उस कॉन्स्टेबल के दोनों पैरों में कई फ्रैक्चर आ गए हैं.

नशे में चूर होकर बर्थडे मना रहे रईसजादों को पुलिसकर्मी ने किया मना तो चढ़ा दी BMW, गंभीर रूप से घायल

BMW भगाते हुए कुछ लड़कों ने एक कॉन्स्टेबल पर चढ़ा दी कार.

नई दिल्ली:

दिल्ली के सरिता विहार में BMW कार में बर्थडे मना रहे शराब के नशे में चूर रईसजादों की चौंकाने वाली मनमानी देखने को मिली है. इन लड़कों को जब एक कॉन्स्टेबल ने मना किया तो इन्होंने भागते हुए उसपर कार चढ़ा दी. इससे उस कॉन्स्टेबल के दोनों पैरों में कई फ्रैक्चर आ गए हैं.

3-4 नवंबर की दरम्यानी रात करीब 12 बजे दिल्ली के सरिता विहार इलाके में बीएमडब्लू कार में बर्थडे पार्टी चल रही थी. केक कार के ऊपर रखकर कुछ लड़के शोर मचा रहे थे. तभी बाइक पर पेट्रोलिंग कर रहे कांस्टेबल जितेंद्र और अंकुर ने उन लड़कों को रोका तो लड़कों ने कहा कि 'हम लोकल हैं, जन्मदिन की पार्टी यही होगी. देखते हैं कोन रोकता है.'

इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने और स्टाफ बुलाया. जैसे ही दूसरे स्टाफ जिप्सी से आते दिखाई दिए, लड़कों ने तेजी से बीएमडब्लू कार भगा दी. पुलिस की जिप्सी ने उनका पीछा किया और बाइक सवार कांस्टेबल जितेंद्र और अंकुर ने उन्हें आगे जाकर रुकने का इशारा किया. तभी लड़कों ने उनपर जानबूझकर कार चढ़ा दी. इस वारदात में कांस्टेबल अंकुर तो बाल-बाल बच गए लेकिन कॉन्स्टेबल जितेंद्र के दोनों पैरों में कई फ्रैक्चर हो गए, इसके बाद बीएमडब्ल्यू कार तेजी से आगे निकल गई.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में अस्पताल की पार्किंग में महिला से गैंगरेप, सिक्योरिटी गार्ड समेत 3 आरोपी अरेस्ट

पुलिस की जिप्सी जब पीछा करते हुए आगे गई तो पता चला कि बीएमडब्लू कार ने एक जूस की दुकान में जबरदस्त टक्कर मारी है. पुलिस को कार में एक लड़का घायल मिला. वहीं कार के दोनों एयर बैग और दरवाजे खुले हुए थे. कार के अंदर बीयर की बोतलें भी मिलीं.

पुलिस ने हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि बीएमडब्लू कार फरीदाबाद के अमित भड़ाना के नाम से रजिस्टर्ड है, लेकिन उसने अपने भतीजे कुलदीप को यह वाहन चलाने के लिए दिया था. कुलदीप दिल्ली के मदनपुर खादर का रहने वाला है. कुलदीप ही अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी कर रहा था. पुलिस को कार के अंदर से आरोपी कुलदीप विधूड़ी का मोबाइल भी बरामद हुआ है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Video: दिल्ली : महिला का फोन व पैसे छीनकर फ्लाईओवर की कैविटी में घुसा झपटमार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com