सबका साथ, सबका विकास...के तहत PM मोदी के नेतृत्व में BJP लगातार जीत रही है : स्मृति ईरानी

"प्रशंसनीय हैं भाजपा के वो कार्यकर्ता जिन्होंने बोडोलैंड टेरिटोरियल कॉउन्सिल 2020 के चुनाव में जनता के आशीर्वाद से UPPL और GSP के साथ गठबंधन करके जीत दर्ज कराई."

सबका साथ, सबका विकास...के तहत PM मोदी के नेतृत्व में BJP लगातार जीत रही है : स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने सोमवार को बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने सोमवार को कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में बीजेपी ने 27 सितंबर 2020 से लेकर 27 दिसंबर 2020 तक 1 प्रदेश का विधानसभा चुनाव, 11 प्रदेशों में उपचुनाव और स्थानीय निकाय के चुनाव में जीत दर्ज की है, इसके लिए सभी पार्टी कार्यकर्ता बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और पीएम मोदी को धन्यवाद प्रेषित करते हैं.

बीजेपी मुख्यालय में प्रेस को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, "सबका साथ, सबका विकास, सबका विकास के संकल्प के साथ भाजपा के देशभर के कार्यकर्ताओं ने माननीय नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में 27 सितंबर, 2020 से लेकर कल तक एक प्रदेश का विधानसभा चुनाव, 11 प्रदेशों में उपचुनाव, 8 स्थानीय निकाय के चुनाव में भाजपा के लिए अभूतपूर्व जीत दर्ज कराई है."

यह भी पढ़ें- हवाई चप्पल में बैठी थीं Smriti Irani, शख्स ने किया Troll, तो बोलीं- '200 रुपये की लोकल है भाई...'

स्मृति ईरानी ने कहा, "जब से कृषि सुधार बिल देश की संसद ने पारित किए तब से विपक्षी दल एक भ्रांति फैलाने का प्रयास कर रहे हैं और उनका आरोप रहा है कि देश की ग्रामीण जनता भारत सरकार के सामने अपनी पीढ़ा व्यक्त कर रही है. लेकिन आंकड़े बताते हैं कि किस प्रकार से किसानों, ग्रामीणों, गृहणियों और सामान्य जनता ने पिछले चुनावों में नरेन्द्र मोदी जी और भाजपा पर अपना विश्वास प्रतिस्थापित किया है....

...जिस ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के पिछले चुनाव में भाजपा ने मात्र 4 सीटें जीती थी, वहां इस बार 12 गुना ज्यादा सीटें जीती और 48 सीटों पर विजय के माध्यम से एक इतिहास बनाया."

यह भी पढ़ें-Smriti Irani ने शेयर की अपने बचपन के घर की तस्वीर, लिखा कुछ ऐसा... भावुक हो गए लोग

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा, "गुजरात उपचुनाव के ऐतिहासिक परिणाम कौन भूल सकता है, जहां भाजपा ने 8 में से 8 सीटें जीती और कांग्रेस पार्टी शून्य पर सिमट गई. मध्यप्रदेश में 49% वोट पाकर भाजपा ने 19 सीटें जीती. तेलंगाना में जब उपचुनाव हुआ तो वहां पर भी प्रदेश की सरकार के नुमाइंदे को हराकर भाजपा ने चुनाव जीता. कर्नाटक में भाजपा ने 51% वोट पाकर उपचुनाव जीता. मणिपुर में 40% से अधिक वोट पाकर उपचुनाव जीता. उत्तर प्रदेश में भाजपा ने 7 में से 6 सीटों पर जीत दर्ज की."

उन्होंने कहा कि अरुणाचल प्रदेश में 22 दिसंबर को वोटिंग के बाद अब तक 242 जिला पंचायत की सीटों में से भाजपा ने 187 में जीत दर्ज कराई है. साथ ही 6,450 ग्राम पंचायत के हमारे सदस्य अरुणाचल में चुनकर आए हैं. भाजपा ने पासीघाट म्यूनिसिपल काउंसिल में भी अपनी जीत दर्ज करा ली है. इसकी तुलना में कांग्रेस पासीघाट में 2 तक सिमट कर रह गई है. ग्राम पंचायत में भी कांग्रेस का वही हाल हो जो उनके निवर्तमान अध्यक्ष का अमेठी में हुआ.

बीजेपी नेत्री ने आगे कहा कि गोवा में जिला पंचायत के चुनाव ने अनोखा इतिहास रचा. उसमें 48 सीटों में से भाजपा 33 सीटों पर जीती. आज दिल्ली में वो राजनीतिक दल जो चक्का जाम करके बैठे हैं, वो मात्र एक सीट पर सिमट कर रह गए.

उन्होंने बोडोलैंड में भी पार्टी की जीत की प्रशंसा की. केंद्रीय मंत्री ने कहा, "प्रशंसनीय हैं भाजपा के वो कार्यकर्ता जिन्होंने बोडोलैंड टेरिटोरियल कॉउन्सिल 2020 के चुनाव में जनता के आशीर्वाद से UPPL और GSP के साथ गठबंधन करके जीत दर्ज कराई. डीडीसी का चुनाव जम्मू कश्मीर की धरती पर एक अनोखा इतिहास रच गया. इस चुनाव में भाजपा ने 75 सीटों पर अपनी जीत दर्ज कराकर, जनता के बीच मोदी जी के प्रति विश्वास को और मजबूत किया."

विपक्ष पूरे देश में अराजकता फैलाना चाहता है, देश ये भूलेगा नहीं: स्मृति ईरानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


slation results