रंजीत नगर में 6 साल की बच्ची से रेप के आरोपी को दिल्ली पुलिस ने रोहतक से दबोचा

दिल्‍ली के रंजीत नगर में छह साल की बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म के मामले में पुलिस ने एक संदिग्‍ध को हरियाणा के रोहतक से गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

रंजीत नगर में 6 साल की बच्ची से रेप के आरोपी को दिल्ली पुलिस ने रोहतक से दबोचा

इससे पहले संदिग्ध को खयाला पुलिस स्टेशन में भी छेड़छाड़ के केस में पकड़ा जा चुका है.

नई दिल्‍ली:

Ranjeet nagar minor rape case:दिल्ली के रंजीत नगर में 6 साल की बच्ची के साथ रेप के मामले के आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है. 20 साल के आरोपी सूरज को दिल्ली पुलिस दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने  रोहतक के कलानौर से गिरफ्तार किया. सूरज पर दिल्ली के ख्याला थाने में एक नाबालिग के साथ छेड़खानी का मामला दर्ज है. पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज चेक कर आरोपी की फ़ोटो हासिल की और फिर उसकी पहचान हुई.आरोपी दिल्ली के रघुबीर नगर का रहने वाला है. न तो वो पीड़ित को पहले से जानता था और न ही इस इलाके का रहने वाला था. आरोपी बर्तन की फेरी लगाता है

रंजीत नगर में छह साल की बच्ची से दुष्कर्म (Minor Girl Rape) के मामले में दिल्ली पुलिस ने इस केस के संदिग्ध आरोपी को कल से तलाश रही थी. मामले में उसे हिरासत में लेने के बाद पूछताछ की गई तो सब कुछ खुलासा हो गया. जांच में पता चला है कि इससे पहले उस संदिग्ध को खयाला पुलिस स्टेशन में भी छेड़छाड़ के केस में पकड़ा जा चुका है. एक दिन पहले ही दिल्‍ली के रंजीत नगर में एक छह साल की बच्‍ची के साथ रेप की यह वारदात सामने आई थी, जिसमें आरोपी ने बच्‍ची के निजी अंगों पर भी चोट पहुंचाई थी.

बच्‍ची के परिवार के लोगों के मुताबिक वह सुबह नौ बजे लंगर खाने के लिए गई थी. काफी देर बाद जब बच्‍ची वापस लौटी तो उसके निजी अंगों से खून निकल रहा था. इसके बाद परिवार के लोग उसे अस्‍पताल लेकर गए. जहां पर पता चला कि उसके साथ दुष्‍कर्म किया गया है. बच्‍ची का राम मनोहर लोहिया अस्‍पताल में इलाज किया जा रहा है. 

इस मामले में पुलिस के हाथ एक CCTV लगा था, जिसमें बच्‍ची एक संदिग्‍ध के साथ जाती नजर आ रही है. पुलिस इसी व्‍यक्ति का पता लगाने में जुटी हुई थी. 


रेप के मामले के सामने आने के बाद दिल्‍ली महिला आयोग ने भी कड़ी कार्रवाई करने और आरोपी को जल्‍द पकड़ने के लिए कहा है. साथ ही बच्‍ची से मिलने के लिए महिला आयोग की टीम भी पहुंची थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
* दिल्ली के रंजीत नगर में छह साल की बच्ची से रेप, CCTV में दिखा आरोपी
* दिल्ली: ESIC डिस्पेंसरी से दवाओं की चोरी में शामिल एक MBBS डॉक्टर गिरफ्तार
* किसानों के प्रदर्शन स्थल पर एक और शख्स की निहंग ने की पिटाई, मुर्गा न देने पर तोड़ दी टांग