केंद्रीय मंत्री का तंज, 'पायलट का पीछा करने में व्यस्त राजस्थान सरकार 'ऑटो पायलट मोड में क्योंकि...'

Rajasthan Crisis: अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार पर तंज करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने कहा कि प्रदेश सरकार 'ऑटो पायलट मोड' में है क्योंकि मुख्यमंत्री एक 'पायलट का पीछा करने में व्यस्त' हैं.

केंद्रीय मंत्री का तंज, 'पायलट का पीछा करने में व्यस्त राजस्थान सरकार 'ऑटो पायलट मोड में क्योंकि...'

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ सचिन पायलट (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

Rajasthan Crisis: राजस्थान के जारी सियासी घमासान के बीच सचिन पायलट (Sachin Pilot) को डिप्टी सीएम पद से हटा दिया गया. इसके साथ-साथ उनसे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष (Rajasthan Congress Chief) का दर्जा भी ले लिया गया है.  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस सबके लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) को जिम्मेदार ठहराया. गहलोत ने कहा कि भाजपा लंबे समय से षडयंत्र कर रही थी. पिछले 6 महीने से यह षडयंत्र चल रहा था. उन्होंने कहा कि हमारे कुछ साथी गुमराह होकर चले भी गए, हालांकि भाजपा के मंसूबे पूरे नहीं हुए हैं. उन्होंने जो कर्नाटक में किया, मप्र में किया, वो यहां नहीं कर पाए. उन्होंने कहा कि हाईकमान को मजबूरी में फैसला करना पड़ा.
 


उधर, अशोक गहलोत सरकार पर तंज करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रदेश सरकार 'ऑटो पायलट मोड' में है क्योंकि मुख्यमंत्री एक 'पायलट का पीछा करने में व्यस्त' हैं. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत ने ट्वीट कर कहा, 'यह देखना दुखद है कि राजस्थान सरकार ऑटो पायलट रूप में है, क्योंकि मुख्यमंत्री एक पायलट का पीछा करने में व्यस्त हैं.' शेखावत राजस्थान के जोधपुर से सांसद हैं.


शेखावत ने गांधी परिवार पर परोक्ष निशाना साधते हुए कहा, 'बगावत के सुरों से साफ ज़ाहिर है कि राजा के महल में घुटन बहुत है!' उन्होंने कहा कि यह गहलोत जी की ज़बरदस्ती की बाड़ेबंदी है, अपनी कमियों को दूसरों पर थोपना, चुने गए विधायकों को भेड़ बकरी समझना और विद्रोह के लिये भाजपा को जिम्मेदार ठहराना.


VIDEO: राजस्थान के सियासी संग्राम पर बोले गहलोत- BJP के मंसूबे पूरे नहीं हुए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट: भाषा से भी)