पंजाब : कांस्टेबल ने बीच सड़क पर रेहड़ी से चुराए अंडे, VIDEO हो गया वायरल

पंजाब (Punjab) में एक हेड कांस्टेबल अंडे चुराता हुआ कैमरे में कैद हो गया. मामला चंडीगढ़ से करीब 40 किलोमीटर दूर फतेहगढ़ साहिब शहर (Fatehgarh Sahib Police Video) का है.

पंजाब : कांस्टेबल ने बीच सड़क पर रेहड़ी से चुराए अंडे, VIDEO हो गया वायरल

चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

खास बातें

  • पंजाब के फतेहगढ़ साहिब की घटना
  • अंडे चुराते हुए कांस्टेबल कैमरे में कैद
  • पुलिस ने किया निलंबित, जांच शुरू
फतेहगढ़ साहिब:

पंजाब (Punjab) में चोरी का एक बड़ा ही अजीब वाक्या सामने आया है. यहां एक हेड कांस्टेबल अंडे चुराता हुआ कैमरे में कैद हो गया. मामला चंडीगढ़ से करीब 40 किलोमीटर दूर फतेहगढ़ साहिब शहर (Fatehgarh Sahib Police Video) का है. आरोपी कांस्टेबल की पहचान प्रीतपाल सिंह के तौर पर की गई है. वीडियो सामने आने के बाद विभाग ने प्रीतपाल को निलंबित कर दिया.

पंजाब पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो ट्वीट किया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिस की वर्दी पहने प्रीतपाल सिंह व्यस्त सड़क के किनारे खड़ी रिक्शा गाड़ी में रखे अंडे चुरा रहा है. गाड़ी मालिक वहां नहीं है. प्रीतपाल लोगों की नजरों से बचते हुए दो बार रेहड़ी से अंडे उठाकर अपनी पैंट की जेब में रखता दिखाई दे रहा है.

किनारे खड़े किसी शख्स ने इस घटना को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो वायरल होते हुए पंजाब पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने प्रीतपाल को निलंबित करते हुए जांच के आदेश दिए.

ATM में पैसे निकालने के बहाने आया शख्स और उड़ा ले गया सैनिटाइजर, IPS बोला- 'इन मूर्खों से बचाने के लिए...' - देखें Video


पुलिस ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'फतेहगढ़ साहिब पुलिस के प्रीतपाल सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेहड़ी मालिक की गैर-मौजूदगी में रेहड़ी से अंडे चुराते हुए नजर आ रहे हैं. वह अंडे यूनिफॉर्म की जेब में रखते हुए दिख रहे हैं. उन्हें निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच की जा रही है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: हरियाणा : चोर ने वापस लौटाईं कोरोना की वैक्सीन