विज्ञापन
This Article is From Feb 18, 2022

Punjab elections 2022: भ्रष्ट पार्टियां आज से शराब-पैसा बांटेगी, उनसे सावधान रहें - भगवंत मान

भगवंत मान ने लोगों से आम आदमी पार्टी का समर्थन करने की अपील करते हुए कहा कि नशा माफिया को पंजाब अब और बर्दाश्त नहीं कर सकता. इस बार हमारे पास नशा बेचने वालों को सबक सिखाने का मौका है. 

Punjab elections 2022: भ्रष्ट पार्टियां आज से शराब-पैसा बांटेगी, उनसे सावधान रहें - भगवंत मान
भगवंत मान ने AAP को वोट देने की अपील की...
नई दिल्ली:

पंजाब (Punjab elections 2022) में आम आदमी पार्टी की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने कहा कि भ्रष्ट पार्टियां आज से शराब-पैसा बांटेगी, उनसे सावधान रहें. उन्होंने कहा कि वोट खरीदने वाला कभी लोगों का भला नहीं कर सकता, सरकार बनाकर पांच साल मौज करेगा. इस बार पंजाब बचाने के लिए वोट करना है, भ्रष्टाचार-माफिया खत्म करने के लिए वोट करना है.बता दें कि भगवंत मान लखबीर राय और गुरिंदर सिंह गैरी के पक्ष में प्रचार कर रहे थे. 

लोगों को संबोधित करते हुए मान ने कहा कि 20 फरवरी को अपनी और पंजाब की किस्मत बदलने का सुनहरा मौका है. इसलिए पंजाब के लोग अपना कीमती वोट पार्टी के चुनाव निशान झाड़ू पर डालकर निश्चित रूप से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएंगे. शुक्रवार को अमलोह में पार्टी के उम्मीदवार गैरी के पक्ष में मंडी गोबिंदगढ़ और फतेहगढ़ साहिब से उम्मीदवार लखबीर सिंह राय के पक्ष  में सरहिंद में प्रचार के दौरान मान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मंडी गोबिंदगढ़ में कभी लोहे की मंडी हुआ करती थी. खन्ना,अमलोह,सरहिंद समेत पूरे पंजाब के लोगों को यहां रोजगार मिलता था,लेकिन आज इस धंधे से जुड़ी सभी फैक्ट्रियों पर ताले लगे हैं. बंद पड़ी सभी फैक्ट्रियों को दोबारा से शुरू करवाना है और रोजगार पैदा करना है.

भगवंत मान ने लोगों से आप का समर्थन करने की अपील करते हुए कहा कि नशा माफिया को पंजाब बर्दाश्त नहीं कर सकता. इस बार हमारे पास नशा बेचने वालों को सबक सिखाने का मौका है. नौजवानों को नशे के दलदल से बाहर निकालकर अच्छी शिक्षा और रोजगार देने का मौका है . बेटों को बचाने का. हमें सिर्फ एक मौका दें. हम इन सभी स्वार्थी नेताओं और नशा माफियाओं के नापाक गठजोड़ को खत्म करेंगे. पंजाब से नशा तस्करी पूरी तरह खत्म कर के युवाओं को रोजगार के नए अवसर देंगे.

(इनपुट भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com