VIDEO: पंजाब के CM चन्नी ने गड्ढे में फंसी गाय को बचाया, तो सोशल मीडिया पर हुई तारीफ

वीडियो को 17 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 2000 लोगों ने उसे लाइक किया है.

VIDEO: पंजाब के CM चन्नी ने गड्ढे में फंसी गाय को बचाया, तो सोशल मीडिया पर हुई तारीफ

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जहां वे अपने घर जाते वक्त एक जगह रुक जाते हैं. वहां पर एक गाय खाई में गिरी होती है, जिसे बाहर निकालने में उन्होंने भी कोशिश की.  चन्नी ने आधी रात करीब 17 मिनट का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'घर वापस जाते समय, एक गाय गड्ढे में गिर गई थी. उसे बचाने की कोशिश की जा रही है.'

वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां खड़े लोगों को मुख्यमंत्री गाय को बाहर निकालने के तरीके सुझाते हुए दिख रहे हैं. जब गाय को बाहर निकालने के लिए लोग उसे रस्सी बांध रहे हैं तो मुख्यमंत्री उन्हें टॉर्च दिखा रहे हैं.

'राजनीतिक शतरंज में अकाली प्यादे की तरह कर रहे हैं BSP का इस्तेमाल', पंजाब CM का वार 

एक पत्रकार मान अमन सिंह छिना के पोस्ट के मुताबिक सीएम चन्नी ' चंगा मासी, ध्यान राखिन, बच गई तू (ठीक है, अब तुम बच गई हो, ध्यान रखिएगा).' कहते हुए निकल गए थे. चन्नी के वीडियो को 17 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 2000 लोगों ने उसे लाइक किया है. कईयों ने उनकी तारीफ की है, वहीं कुछ लोगों ने उनकी पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू से तुलना की है.

पंजाब कांग्रेस में तनाव की स्थिति के बीच चन्नी और सिद्धू ने की मुलाकात

बता दें, तीन बार से विधायक चरणजीत सिंह चन्नी कैप्टन अमरिंदर सिंह की जगह मुख्यमंत्री बने थे. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के साथ चल रहे विवाद के चलते मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खबरों की खबर : क्या अब कम होगी पंजाब कांग्रेस की कलह?