प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के कोरोना से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

स्वास्थ्य मामलों पर प्रधानमंत्री के शीर्ष सलाहकार डॉक्टर फैसल सुल्तान ने जानकारी देते हुए बताया कि, "उन्होंने खुद को घर में पृथक कर लिया है."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के कोरोना से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शनिवार को पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (PM Imran Khan) के कोविड-19 (COVID-19) से जल्द उबरने की कामना की है. प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “प्रधानमंत्री इमरान खान के जल्द कोविड-19 से उबरने की कामना करता हूं.” वहीं, स्वास्थ्य संबंधी मामलों पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के सलाहकार ने बताया है कि, "खान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. दो दिन पहले ही उन्होंने कोविड-19 रोधी टीका लगवाया था." स्वास्थ्य मामलों पर प्रधानमंत्री के शीर्ष सलाहकार डॉक्टर फैसल सुल्तान ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने खुद को घर में पृथक कर लिया है. उन्होंने ट्वीट किया कि, “प्रधानमंत्री इमरान खान कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं और उन्होंने अपने आवास पर खुद को पृथक कर लिया है.” डॉक्टर शहबाज गिल ने कहा कि प्रधानमंत्री को हल्का बुखार और खांसी है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए, खुद को घर में आइसोलेट किया

गौरतलब है कि खान (67) ने राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के पहले चरण में गुरुवार को कोविड-19 रोधी टीका लगवाया था. इस बीच, पाकिस्तान में शनिवार को इस साल एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे अधिक 3,876 नए मामले सामने आए, जिसके साथ ही देश में संक्रमण दर बढ़कर 9.4 प्रतिशत हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश में अब तक 6,23,135 लोग वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं. बीते 24 घंटे के दौरान 40 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 13,799 हो गई है. मंत्रालय ने कहा कि देश में अब तक कुल 5,79,760 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं. 2,122 रोगियों की हालत गंभीर है.

Video: देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 40,953 मामले सामने आए


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com