यह ख़बर 02 जुलाई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

प्रीति जिंटा की शिकायत झूठी, नेस वाडिया ने मुंबई पुलिस को लिखा : सूत्र

फाइल फोटो

मुंबई:

अपने पूर्व ब्यॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ के मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिन्टा ने बुधवार को कहा कि पुलिस शिकायत के पीछे उनका कोई गुप्त इरादा नहीं है और उन्हें 'सस्ती लोकप्रियता' की जरूरत नहीं है। वहीं, सूत्रों के अनुसार नेस वाडिया ने पुलिस को शिकायत कर कहा है कि यह शिकायत झूठी है।

नेस वाडिया ने पुलिस से आग्रह किया है कि सभी नौ गवाहों के बयान दर्ज करवाए जाएं और जल्द से जल्द वह भी बयान दर्ज करवाने को तैयार हैं। पुलिस का कहना है कि वह अगले 48 घंटों में नेस वाडिया का बयान दर्ज करेगी। इससे पहले वह सभी गवाहों के बयान दर्ज कर रही है।

उधर, 39 वर्षीय प्रीति ने उद्योगपति के खिलाफ प्राथमिकी को लेकर अपनी भावना का इजहार फेसबुक पर किया है।

अभिनेत्री ने कहा है कि पुलिस के पास जाने के निर्णय को लेकर कुछ लोगों द्वारा सवाल उठाये जाने से वह दुखी हैं।

प्रीति ने कहा कि महिला के खिलाफ हिंसा और उत्तेजना गलत है। अभी भी लोग महिला को निशाना बनाने और अप्रत्यक्ष मसकद के लिए उनकी आवाज को दबाने का प्रयास करते हैं।

प्रीति ने कहा 'व्यक्तिगत मामले के लिए मैं पुलिस में रिपोर्ट क्यों करूंगी? व्यक्तिगत मामला? वाकई? रिकॉर्ड के तहत मेरे लिए यह रिश्ता 2009 में समाप्त हो गया था। और मुझे नहीं याद है कि उस समय क्या हुआ था उस समय के किसी व्यक्तिगत मामले को लेकर मैं पुलिस के पास गई हूं। लेकिन अब अलगाव के छह साल हो गए हैं ऐसे में यह व्यक्तिगत मामला नहीं हैं।'

अभिनेत्री ने उन खबरों को भी बकवास करार दिया कि उन्होंने वाडिया के खिलाफ रुपये को लेकर मामला दायर किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने गो एयर के लिए मुफ्त में विज्ञापन किया था और 'कौन बनेगा करोड़पति' में जीती गई राशि वाडिया चिल्ड्रेन ट्रस्ट को दे दी थी। उन्होंने कहा कि शुरू से ही आईपीएल मेरी परियोजना है और रिकॉर्ड के लिए मैंने आईपीएल (बोली के लिये) न खुद के लिए (पांच करोड़ रुपया) चुकाया बल्कि नेस के लिए भी पांच करोड़ रुपये का भुगतान किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री को 30 जून को मुंबई पुलिस द्वारा विदेश जाने की अनुमति मिली है। उन्होंने लोकप्रियता के लिए मामला दायर करने की खबरों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि मुझे लोकप्रियता की जरूरत नहीं है, खासकर सस्ती लोकप्रियता।