कुत्ते पर कार चढ़ाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 12 कुत्तों को किया गया बरामद

पंजाब के कपूरथला (Kapurthala) जिले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. 26 साल के गुरजिंदर सिंह पर आरोप है कि उन्हेोंने अपनी कार एक कुत्ते पर कथित तौर पर चढ़ा दी थी. 

कुत्ते पर कार चढ़ाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 12 कुत्तों को किया गया बरामद

गुरजिंदर सिंह के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है

कपूरथला:

पंजाब के कपूरथला (Kapurthala) जिले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. 26 साल के गुरजिंदर सिंह पर आरोप है कि उन्हेोंने अपनी कार एक कुत्ते पर कथित तौर पर चढ़ा दी थी. बुधवार को पुलिस ने बताया कि आरोपी के घर से 12 अन्य कुतों को भी बरामद किया गया है. व्यक्ति की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) द्वारा एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया था. वीडियो में वह अपना वाहन कुत्ते पर कथित तौर पर चढ़ाते दिख रहा है.

मेनका गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था "यह गुरजिंदर सिंह पंजाब के कपूरथला के दांदूपुर गांव का रहने वाला है.  वह ब्रीडर है और कुत्तों की लड़ाई के लिए इनकी बिक्री करता है. जब कुत्ते इसके काम के नहीं होते तो (उनके साथ) यह करता है. इस कुत्ते की करीब 30 मिनट तक असहनीय दर्द सहने के बाद मौत हो गई."


एक अन्य ट्वीट में गांधी ने लिखा था, ''यहां इस व्यक्ति के कुत्ते का वीडियो है, जिसका उपयोग कुत्तों की लड़ाई में किया जाता था. रात में, उसने इन सभी कुत्तों को अपने घर के पीछे की नहर में फेंक दिया. एक कुत्ता डूब गया जबकि अन्य को पीएफए ने बचा लिया. इस व्यक्ति को जेल भेजा जाना चाहिए.'' उन्होंने बताया कि प्राथमिकी कपूरथला जिले के तलवंडी चौधरियां पुलिस थाने में दर्ज की गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:तेलंगाना एनकाउंटर पर मेनका गांधी बोलीं- इस तरह तो अदालत और कानून का कोई मतलब नहीं