पीएम मोदी के हमशक्ल ने कहा- 2019 चुनाव में बीजेपी के लिए नहीं करूंगा प्रचार, जानें क्या है वजह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाला वह शख्स तो आपको याद ही होगा, जो कई चुनावों में बीजेपी के लिए प्रचार कर चुका है.

पीएम मोदी के हमशक्ल ने कहा- 2019 चुनाव में बीजेपी के लिए नहीं करूंगा प्रचार, जानें क्या है वजह

पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन अब कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

खास बातें

  • पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक बीजेपी के लिए प्रचार नहीं करेंगे.
  • उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के लिए अब प्रचार करेंगे.
  • उन्होंने कहा कि लोग अब उनसे अच्छे दिन कब आएंगे पूछते रहते हैं.
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाला वह शख्स तो आपको याद ही होगा, जो कई चुनावों में बीजेपी के लिए प्रचार कर चुका है. उसने गुरुवार को एक ऐसी घोषणा की है कि वह आप सभी को हैरान कर देगा. दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी की तरह दिखने वाले अभिनंदन पाठक अब भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनावी प्रचार नहीं करेंगे. बता दें कि अभिनंदन पाठक न सिर्फ पीएम मोदी की तरफ दिखते हैं, बल्कि वह बीजेपी के लिए कई चुनावों में प्रचार कर चुके हैं. 

VIDEO: जब पीएम मोदी ने इस बच्चे से कहा- मेरे हाथ में भी बंधा है काला धागा

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले अभिनंदन पाठक ने कहा कि वह अब आगे से बीजेपी के लिए कैंपेन नहीं करेंगे. उनका दावा है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह सरकार के खिलाफ सार्वजनिक क्रोध का सामना करने से परेशान हैं. उन्होंने बीजेपी पर प्रधानमंत्री को नीचा दिखाने का आरोप लगाया. 

उन्होंने आगे कहा कि मैं यह देखकर अचंभित हूं कि कैसे प्रधानमंत्री मोदी जो सोचते हैं और कहते हैं, बीजेपी वास्तव में इसके विपरीत काम कर रही है. लोग मुझसे पूछ रहे हैं 'अच्छे दिन कब आएंगे?" इस साल के शुरुआत में पाठक ने गोरखपुर उपचुनाव के दौरान बीजेपी के डोर टू डोर कैंपेन में भाग लिया था, मगर अंत में पार्टी को हार का ही सामना करना पड़ा था.

रवीश रंजन की कलम से : मोदी तो मोदी, मोदी के हमशक्ल का जलवा

पीएम मोदी के हमशक्ल पाठक ने कहा कि मुझे मुझे शाप दिया जा रहा है और पीटा जा रहा है. इन्हीं सभी कारणों से मैंने 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ में और कांग्रेस के लिए प्रचार करने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि वह इसके लिए उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर से भी मिल चुके हैं. राज बब्बर ने आश्वासन दिया है कि वह आगे की चर्चा के लिए यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी के साथ उनकी मीटिंग की व्यवस्था कराएंगे. 

हालांकि, उनका कहना है कि वह कांग्रेस के साथ काम करना चाहते हैं. उन्होंने स्पष्ट कहा कि उन्हें सिर्फ बीजेपी से दिक्कत है, न कि पीएम मोदी से. उन्होंने आगे कहा कि  "प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को दुनिया भर में एक बेहतर छवि दी है. मेरी शिकायत पार्टी के साथ है, न कि प्रधान मंत्री के साथ.'

पीएम मोदी के 'स्वच्छ भारत' अभियान से जुड़ीं टाटा और भारती

उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी सिर्फ अपने 'मान की बात' को सुनाने पर केंद्रित है, लेकिन वह आम आदमी के दिल के बात सुनने के लिए तैयार नहीं है.

VIDEO: वाराणसी में मोदी समर्थकों की भीड़ में उनका हमशक्ल भी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com